Archived

शाहरूख, आमिर ने देश की छवि खराब की, इसका जिम्मेदार कौन: साध्वी प्राची

Special News Coverage
8 Dec 2015 11:30 AM GMT

Sadhvi Prachi
जमशेदपुर: देश में कथित बढ़ती असहिष्णुता संबंधी बयान देने को लेकर आज विश्व हिंदू परिषद की साध्वी प्राची ने अभिनेता शाहरूख खान, आमिर खान और समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान पर देश की छवि खराब करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कथित असहिष्णुता को लेकर खड़ा किया गया सारा अभियान देश को बदनाम करने की साजिश है। कुछ ‘देशद्रोही’ पुरस्कार लौटाकर ऐसा करने पर आमादा हैं।

यहां एक संवाददाता सम्मेलन में साध्वी ने कहा, ‘शाहरूख खान, आमिर खान और आजम खान असहिष्णुता पर अपने बयानों से देश की छवि खराब कर रहे हैं। वह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ मिलकर ऐसा कर रहे हैं।’ दादरी घटना के संदर्भ में उन्होंने कहा कि हिंदू कभी भी कहीं भी दंगा शुरू नहीं करते, लेकिन कुछ लोग जानबूझकर गोहत्या कर और बीफ पार्टियां आयोजित कर उन्हें उकसाते हैं जिसे हिंदू समुदाय सहन नहीं करेगा। उन्होंने हैरत जताते हुए कहा कि क्यों उत्तर प्रदेश सरकार मामले की जांच सीबीआई से करवाने की सिफारिश नहीं करती। ‘सीबीआई को जांच करने दीजिए, सच सामने आ जाएगा।’

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर उन्होंने कहा कि उस स्थान पर राम मंदिर का निर्माण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में ही होगा। एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी द्वारा हज सब्सिडी रद्द करने तथा कोष को बतौर छात्रवृत्ति मुस्लिम छात्राओं को वितरित करने संबंधी मांग के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह इस मांग का समर्थन करती हैं। उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाओं को पर्दे से बाहर आना चाहिए और आजादी का आनंद लेना चाहिए।


Special News Coverage

Special News Coverage

    Next Story