Archived

पीड़ित महिला की दास्तां, 'वो हंसता रहा और मेरे रेप का विडियो बनाता रहा'

Special News Coverage
30 Dec 2015 1:47 PM GMT
Rape File Photo
फाइल फोटो

पुणे : पुणे के इंफोसिस कैंपस में रेप की शिकार हुई महिला ने अपने साथ हुई घिनौनी वारदात की दास्तां बयां की है। इंफोसिस के कैंपस में हाउसकीपिंग स्टाफ के दो लोगों ने इस महिला का वॉशरूम तक पीछा किया और फिर एक ने उसके साथ रेप किया, जबकि दूसरे ने विडियो बनाया।

मिड डे से बातचीत के दौरान महिला ने कहा कि वह वॉशरूम में पीछे से आए और उन्होंने मुझे जोर से पकड़ लिया। मैं उन्हें ऐसा करते देख घबरा गई। मैं जोर से मदद के लिए चिल्लाई। तभी बाघ ने मुझे घूसा मारा और मेरी साड़ी उठाकर मेरे साथ रेप किया। तभी मैंने प्रकाश को वॉशरूम में आते देखा। मुझे लगा कि वो मेरी मदद करेगा लेकिन मैं यह देखकर हैरान रह गई कि वह अपना फोन निकालकर मेरे साथ हो रेप की फिल्म बनाने लगा। पीड़ित महिला ने रेप का आरोप पारितोष बाघ और प्रकाश महादिक पर लगाया है।

मैंने बाघ से छोड़ देने की गुहार लगाई। बाघ मेरे साथ रेप कर रहा था और वह फिल्म बना रहा था। तभी प्रकाश ने दरवाजा बंद कर दिया और वो घिनौनी वारदात की तस्वीरें लेने के साथ उसका वीडियो भी बना रहा था। मैंने महादिक से रहम की अपील की और कहा कि मैं उसकी बहन जैसी हूं , मुझे छोड़ दो। लेकिन वह हंसता रहा और इस दौरान फिल्म बनाता रहा।

पीड़िता का पति हिंजेवाड़ी स्थित एक ऑफिस में चपरासी है, जबकि महिला को इंफोसिस की कैंटीन में पिछले महीने ही कैशियर की नौकरी मिली थी। इस घटना के बाद से दोनों पुणे से नफरत करने लगे हैं। महिला ने मिड-डे से बात करते हुए कहा, 'मैं अब पुणे में नहीं रहना चाहिए। इस शहर ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी, लेकिन मैं दोषियों को सजा दिलाने की उम्मीद में आखिर तक लड़ूंगी।'

पुलिस के पास शिकायत दर्ज होने के एक घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुरुषोत्तम पर धारा 376 के तहत रेप का केस दर्ज किया गया। पुरुषोत्तम और महादिक, दोनों पर धारा 354 और 34 के तहत भी केस दर्ज किया गया। हिंजेवाड़ी पुलिस थाने के इंस्पेक्टर एसपी भोसले ने बताया, 'हमने आरोपियों को दोपहर में ऑफिस से गिरफ्तार किया और दोनों के फोन भी सीज कर दिए। हालांकि, फाइल्स डिलीट कर दी गई थीं, लेकिन हमने हैंडसेट फॉरेंसिक एक्सपर्ट को सौंप दिए हैं।'

गौर हो कि कल सनसनीखेज घटनाक्रम में देश की प्रतिष्ठित साफ्टवेयर कंपनी इन्फोसिस के पुणे स्थित कैंपस में महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया था। पुलिस के मुताबिक महिला कंपनी की कैंटीन में कैशियर का काम करती थी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वारदात 27 दिसंबर की है, लेकिन इसका खुलासा मंगलवार को हुआ जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी।
Special News Coverage

Special News Coverage

    Next Story