Archived

दिल्ली में म्यूजिक का विरोध करने पर पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Special News Coverage
24 Feb 2016 4:11 AM GMT
hardeep-s_
नई दिल्ली
नशे, गुस्से और रसूक के कॉकटेल ने दिल्ली में एक टीवी पत्रकार की जान ले ली। एक न्यूज चैनल में काम करने वाला हरदीप अपने घर में दोस्तों के साथ बैठा हुआ था। उसके फ्लैट के नीचे एक रईसजादे का जिम था। जिम में शराब की पार्टी चल रही थी, तेज म्यूजिक बज रहा था। हरदीप ने नीचे पार्टी कर रहे लोगों से शोर न करने का निवदेन किया तो रईसजादे को ये बात बर्दाश्त नहीं हुई और उसने पत्रकार को गोली मार दी।

हरदीप पर थी पूरे परिवार की जिम्मेदारी

ये घटना दिल्ली के पॉश वसंत कुंज इलाके की है। घटना रविवार की है। 30 साल का हरदीप कई न्यूज चैनलों में काम कर चुका था और माता-पिता का इकलौता बेटा था। हरदीप के घर के नीचे रिंकू नाम के शख्स का जिम है और उसी के जिम में रात को लगभग साढ़े दस बजे शराब पार्टी चल रही थी। हरदीप ने जब रिंकू को शोर-शराबा न करने के लिए कहा तो पहले तो उसने हरदीप के साथ गाली-गलौच किया। उसके बाद हरदीप वापस अपने कमरे में आ गया।

अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ा

कुछ देर रिंकू बंदूक ताने हरदीप के कमरे में पहुंच गया और मारपीट करने के बाद उसे गोली मार दी। इसके बाद रिंकू वहां मौजूद हरदीप के दोस्तों को धमका बंदूक लहराता हुआ चला गया। हरदीप के दोस्तों ने 100 नंबर पर कॉल की, लेकिन पुलिस पहुंची नहीं। दोस्त उन्हें ऑटो में बैठाकर सफदरजंग अस्पताल ले गए और अस्पताल पहुंचने के कुछ देर बाद ही हरदीप ने दम तोड़ दिया. हरदीप का परिवार हरियाणा के कैथल में रहता है।

आरोपी अब तक फरार

पुलिस ने हत्या का मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक आरोपी रिंकू की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।



Next Story