Archived

भारत की जीत के बाद AMU में फायरिंग, छात्र को माथे में लगी गोली

Special News Coverage
20 March 2016 6:58 AM GMT
aligdh
अलीगढ़
अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में टी20 विश्वकप में भारत की पाकिस्तान पर जीत के दौरान किसी छात्र ने फायरिंग की और वह गोली एक अन्य छात्र को लग गई।

घटना सिविल लाइन थाना के सुलेमान हाल की है। घायल छात्र का नाम अलीम अहमद है जोकि आजमगढ़ का रहने वाला है और एमटेक फाइनल ईयर में पढ़ रहा है। टी-20 वर्ल्ड कप सीरीज में शनिवार को भारत-पाक का मैच था। रात को जैसे ही जीत के लिए धोनी ने रन बनाया तो हर तरफ जश्न का माहौल बन गया। बताया गया है कि इसी दौरान सुलेमान हॉल में भी अचानक फायरिंग हो गई। इस फायरिंग में किसी तरह गोली अलीम के माथे में जा धंसी।

घटना के बाद एएमयू में तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई। जबकि छात्र की हालत काफी गंभीर होने के बाद से दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। घटना के बाद आधा दर्जन से अधिक थानों का फोर्स मेडिकल कॉलेज पहुंचा।

एएमयू के प्रोकटर प्रो. मोहम्मद मोहसिन खान ने कहा की पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में भारत की जीत पर फायरिंग कर ख़ुशी ज़ाहिर करते वक्त हुई घटना। उन्होंने बताया कि फायरिंग किसने की, ये मालूम नहीं हो पाया। घायल एमटेक मैकेनिकल फाइनल का छात्र है। उसे दिल्ली के सर गंगा राम हॉस्पिटल रेफ़र कर भेज गया है। डॉक्टरों ने हालत ज्यादा नाजुक बताई है।
Special News Coverage

Special News Coverage

    Next Story