राज्य

मशहूर डांसर एक्ट्रेस सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

Desk Editor
24 Aug 2022 11:54 AM GMT
मशहूर डांसर एक्ट्रेस सपना चौधरी  के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी
x

मशहूर डांसर एक्ट्रेस सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। लखनऊ कोर्ट ने सपना चौधरी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है। सपना चौधरी पर डांस शो के नाम पर लाखों रुपये इकट्ठा करने और बिना शो किए पैसे हड़पने का आरोप है। इस मामले की अगली सुनवाई 30 अगस्त को होगी। उक्त मामले में सपना चौधरी के खिलाफ 13 अक्टूबर 2018 को आसियाना थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

डांस इवेंट रद्द करने के बाद भी टिकट के पैसे वापस नहीं करने के इस 4 साल पुराने मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट में पेश नहीं होने पर सपना के खिलाफ वारंट जारी किया गया है। इस मामले में सपना ने सरेंडर कर 10 मई को अंतरिम जमानत ली थी। सपना की जमानत भी आठ जून को सशर्त दी गई थी। इस मामले में सोमवार को सुनवाई हुई. हालांकि सपना कोर्ट में पेश नहीं हुईं।

इसके बाद कोर्ट ने उनके खिलाफ वारंट जारी किया है। बता दें, 13 अक्टूबर 2018 को आसियाना थाने के सब-इंस्पेक्टर फिरोज खान ने सपना चौधरी, रत्नाकर उपाध्याय, अमित पांडे, इबाद अली, नवीन शर्मा और जुनैद अहमद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इस आयोजन में तीन सौ रुपये प्रति व्यक्ति टिकट वसूला गया था। हालांकि रात 10 बजे तक सपना चौधरी के नहीं आने से लोगों ने भ्रम की स्थिति भी पैदा कर दी।

इसके बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। सपना चौधरी के खिलाफ ये केस पिछले 4 साल से चल रहा है। इस मामले में उन्हें सशर्त जमानत दी गई थी। हालांकि सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है क्योंकि वह हाल ही में हुई सुनवाई में पेश नहीं हुई थी।

Next Story