राज्य

हिमाचल में खाई में गिरी निजी बस, 7 लोगों की मौत, 10 घायल

Arun Mishra
10 March 2021 7:05 AM GMT
हिमाचल में खाई में गिरी निजी बस, 7 लोगों की मौत, 10 घायल
x
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है...

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां एक निजी बस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. हादसा बुधवार को हुआ है. पुलिस ने आ‌ठ शव बरामद कर लिए हैं. . वहीं, बताया जा रह है कि 10 लोग घायल हैं.

जानकारी के अनुसार, चम्बा के तीसा में कॉलोनी मोड़ के पास दर्दनाक बस हादसा हुआ है. निजी बस में 20-25 लोग सवार थे. यह निजी बस बुंदेडी से चम्बा के लिए आ रही थी कि इस दौरान मोड से नीचे लुढ़क गई. पुलिस प्रशासन घायलों को निकालने में जुटा हुआ है. घायलों को नजदीक के हॉस्पिटल में इलाज के लिए पहुंचाया जा रहा है और अब तक 7 शव निकाले जा चुके हैं.

हादसे के कारणों का पता नहीं

शुरुआती जांच में हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. लेकिन अंदेशा लगाया जा रहा है कि चालक गाड़़ी से नियंत्रण खो बैठा और बस खाई में जा गिरी. तस्वीरों में देखने से पता चलता है कि हादसा काफी भंयकर रहा है क्योंकि, बस के परखच्चे उड़ गए हैं.

सीएम ने की पुष्टि

चंबा में बड़े हादसे पर सीएम जयराम ठाकुर का बयान आया है. उन्होंने अब तक 7 लोगों की मौत की पुष्टि की है. सीएम ने बताया कि 10 लोगों के घायल होने की सूचना है. डीएम और एसपी मौके के लिए रवाना हुए हैं. रेसक्यू ऑपरेशन चल रहा है और जिला प्रशासन को जरूरी दिशा निर्देश जारी किए गए हैं. डिप्टी स्पीकर और चुराह के विधायक हंस राज ने भी इस घटना पर दुख जताया है.

Next Story