राज्य

कातिल गर्लफ्रेंड ने रचा ऐसा षड्यंत्र, बॉयफ्रेंड ने सपने में भी नहीं सोचा होगा, चौंकाने वाली मर्डर मिस्ट्री का खुलासा, ये था कारण!

Arun Mishra
31 Oct 2022 8:11 AM GMT
कातिल गर्लफ्रेंड ने रचा ऐसा षड्यंत्र, बॉयफ्रेंड ने सपने में भी नहीं सोचा होगा, चौंकाने वाली मर्डर मिस्ट्री का खुलासा, ये था कारण!
x
मैंने पीछा छुड़ाने के लिए यह भी बहाना बनाया कि पंडित ने कहा है कि उसके पहले पति की मौत हो जाएगी..!!

केरल में 23 साल के रेडियोलॉजी के छात्र की मौत के मामले में तिरुवनंतपुरम पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि शेरोन राज की हत्या उसकी गर्लफ्रेंड गरिश्मा ने की है. उसने 14 अक्टूबर को मिलने के बहाने से शेरोन को घर बुलाया और फिर काढ़े में कीटनाशक मिलाकर उसे पिला दिया.

क्या है पूरा मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शेरोन राज नाम के युवक की 25 अक्टूबर को तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई थी। अस्पताल में उसका 11 दिन तक इलाज चला था, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। शेरोन की मौत के बाद उसके परिवार वालों ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज करते हुए कहा कि जिस दिन शेरोन उसकी गर्लफ्रेंड ग्रीष्मा से मिलने उसके घर गया तो वापस आने के बाद उसकी तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गई। इसके बाद उसे अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा।

शेरोन के परिवार वालों ने कहा कि जब शेरोन घर से निकला था, तब उसकी तबीयत बिल्कुल ठीक थी लेकिन जब वो ग्रीष्मा के घर से लौटा तो उसकी हालत बहुत ज्यादा बिगड़ गई। जब उन्होंने शेरोन से इस बारे में पूछा तो उसने कहा कि ग्रीष्मा ने उसे एक काढ़ा पिलाया था, जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी।

मल्टीपल आर्गन फेलियर की वजह से हुई मौत

शेरोन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बताया गया कि उसकी मौत मल्टीपल आर्गन फेलियर की वजह से हुई है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शक के आधार पर रविवार को ग्रीष्मा और उसके परिवार के लोगों को पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच के दफ्तर बुलाया गया है।

पुलिस के मुताबिक, कुछ घंटे की पूछताछ के बाद ग्रीष्मा ने अपना जुर्म कुबूल करते हुए कहा कि जब शेरोन बाथरूम गया था, तब उसने काढ़े में जहर मिला दिया था। शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि शेरोन और ग्रीष्मा ने घरवालों को बिना बताए कुछ समय पहले एक चर्च में शादी कर ली थी, अब जब ग्रीष्मा के घर वालों ने उसके लिए एक लड़का पसंद किया तो ग्रीष्मा तनाव में आ गई।

शादी की तारीख नजदीक आई तो गरिश्मा इस रिलेशनशिप को खत्म करना चाहती थी. बताया गया कि उसने शेरोन से इस मुद्दे को लेकर बात भी की, पर वह नहीं माना. उसने प्यार से भी उसे समझाने की कोशिश की. लेकिन बॉयफ्रेंड उसे छोड़ने के लिए तैयार नहीं था.

गरिश्मा ने बताया, ''मैंने शेरोन से पीछा छुड़ाने के लिए यह भी बहाना बनाया कि पंडित ने कहा है कि उसके पहले पति की मौत हो जाएगी. क्योंकि उसकी कुंडली में कोई दोष है. फिर भी शेरोन नहीं माना.'' फिर उसने सोचा कि क्यों न शेरोन को ही रास्ते से हटा दिया जाए. इसलिए उसने शेरोन को घर बुलाया और जूस में कीटनाशक मिलाकर दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

ग्रीष्मा को लगा कि अगर वो घर वालों की मर्जी के मुताबिक शादी करेगी तो उसका प्रेमी शेरोन उसे परेशान करेगा। इसी के चलते उसने शेरोन को अपने रास्ते से हटा देने का प्लान बनाया और उसके काढ़े में जहर मिलाकर उसे पिला दिया। पुलिस इस बात की भी तफ्तीश कर रही है कि क्या इस सनसनीखेज हत्या में ग्रीष्मा के परिवार वाले शामिल हैं या नहीं?

Next Story