राज्य

उत्तराखंड के टिहरी में तेज रफ्तार वाहन गहरी खाई में गिरा, 2 की मौत और 10 घायल

Anamika
25 Aug 2018 9:45 AM GMT
उत्तराखंड के टिहरी में तेज रफ्तार वाहन गहरी खाई में गिरा, 2 की मौत और 10 घायल
x
उत्तराखंड के टिहरी में वाहन ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर तेज रफ्तार वाहन खाई में गिर गया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गये.

नई दिल्ली : उत्तराखंड के टिहरी में वाहन ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर तेज रफ्तार वाहन खाई में गिर गया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गये. हालांकि, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

बीते महीने जुलाई में उत्तराखंड में ऋषिकेश गंगोत्री हाईवे पर ही सूर्याधर के पास करीब 250 मीटर गहरी खाई में उत्तराखंड परिवहन निगम की बस गिर गई, जिसमें दस लोगों की मौत हो गई है. इस बस में 25 यात्री सवार थे.इससे पहले एक जुलाई को उत्तराखंड में रविवार को एक बस के 60 मीटर गहरी खाई में गिरने से 47 लोगों की मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, यह दुर्घटना पिपली-भौन सड़क पर क्वीन्स ब्रिज के पास सुबह नौ बजे के आसपास हुई. चालक का बस से नियंत्रण हट गया और यह 28 सीटर बस खाई में जा गिरी. बस भौन से रामनगर जा रही थी.

मैक्स के गहरी खाई में गिरते ही स्थानीय लोगों ने तत्काल ही पुलिस को इस हादसे की सूचना दी. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से राहत कार्य शुरू किया. पुलिस ने घायलों को गहरी खाई से निकालकर पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. पुलिस दुर्घटना की जांच की जा रही है.

Next Story