राज्य

Varun Gandhi News: वरुण गांधी बदले-बदले नजर आए, पीएम की तारीफ, बीजेपी नेताओं संग किया मंच साझा

Special Coverage Desk Editor
26 Feb 2024 4:49 PM GMT
Varun Gandhi News: वरुण गांधी बदले-बदले नजर आए, पीएम की तारीफ, बीजेपी नेताओं संग किया मंच साझा
x
Varun Gandhi News: यूपी के पीलीभीत (Pilibhit, UP) से बीजेपी सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) आज अपनी पार्टी के नेताओं के साथ एक मंच पर दिखे. उन्होंने मंच से पीएम मोदी की तारीफ (Praise of PM Modi) भी की. जिसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

Varun Gandhi News: यूपी के पीलीभीत (Pilibhit, UP) से बीजेपी सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) आज अपनी पार्टी के नेताओं के साथ एक मंच पर दिखे. उन्होंने मंच से पीएम मोदी की तारीफ (Praise of PM Modi) भी की. जिसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. माना जा रहा है कि बीजेपी और वरुण गांधी में सबकुछ ठीक हो गया है. दरअसल, इससे पहले वरुण कई मौकों पर अपनी ही सरकार को घेरते दिखाई दिए हैं.

बता दें कि आज (26 फरवरी) भारत अमृत योजना के तहत पीएम मोदी रेलवे स्टेशनों का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शिलान्यास कर रहे थे. इस मौके पर सांसद वरुण गांधी पीलीभीत रेलवे स्टेशन पर चल रहे कार्यक्रम में पहुंच गए. इस कार्यक्रम में बीजेपी के जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह सहित तमाम पार्टी के कई नेता मौजूद थे. वरुण और बीजेपी जिला अध्यक्ष चार साल बाद एक मंच पर दिखे. साथ ही में पूर्व विधायक किशनलाल राजपूत, डीसीबी अध्यक्ष सत्तपाल गंगवार, नगर पालिका अध्यक्ष डॉ आस्था अग्रवाल सहित बीजेपी के तमाम नेता भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहे.

गौरतलब है कि वरुण गांधी पिछले दो-तीन साल से मोदी सरकार और योगी सरकार की योजनाओं की खिलाफत कर रहे थे. जिसके चलते बीजेपी के छोटे-बड़े नेताओं ने वरुण से दूरियां बना ली थी. 2024 में उनके टिकट कटने की चर्चा भी चल रही थी. लेकिन इन सबके बीच आज वरुण गांधी पार्टी नेताओं संग बैठे दिखाई दिए. साथ ही पीएम मोदी की तारीफ करते भी नजर आए. मंच से बोलते हुए वरुण गांधी ने कहा कि हमारा देश पूरी दुनिया में छाप छोड़ रहा है. जिस देश ने हमको गुलाम बनाया था आज उसी देश इंग्लैंड के प्रधानमंत्री भारतीय मूल के हैं. ऐसे कई देश है पूरी दुनिया में जिनके अध्यक्ष, प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति हिंदुस्तानी मूल के हैं.

वरुण गांधी ने आगे कहा कि मैं यह कहना चाहता हूं की राष्ट्रभक्ति यह केवल एक नारा ना हो राष्ट्रभक्ति हमारे जीवन का एक मूल हो, एक रास्ता हो. यह संकल्प हर किसी को अंदर पैदा करना है, उजागर करना है. आज के इस कार्यक्रम को राष्ट्रभक्ति कार्यक्रम के रूप में देखता हूं. मैं इस उपलब्धि के लिए एक जनप्रतिनिधि के रूप में धन्यवाद करना चाहता हूं देश के प्रधानमंत्री को. पीलीभीत की तरफ से सब लोग एक बार ताली जरूर बजाएं, जिसमें हम लोग अपनी कृतज्ञता ज्ञापित करें क्योंकि कृतज्ञता से बड़ा कोई भाव नहीं होता.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story