तमिलनाडु

कोयंबटूर में DIG सी विजयकुमार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Shiv Kumar Mishra
7 July 2023 6:28 AM GMT
कोयंबटूर में DIG सी विजयकुमार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या
x
कारणों का नहीं हुआ खुलासा 2009 बैच के IPS अधिकारी थे विजयकुमार

तमिलनाडु के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी डीआईजी सी विजयकुमार ने आत्महत्या कर ली है. आज सुबह करीब 6.50 में उन्होंने कैंप ऑफिस में अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी.

आईपीएस अधिकारी विजय कुमार ने आत्महत्या क्यों की है. इसका पता अभी तक नहीं चल सका है. हालांकि कहा जा रहा है कि विजयकुमार बीते कुछ हफ्तों से डिप्रेशन में थे.

सूत्रों के मुताबिक, विजयकुमार सुबह मॉर्निग वॉक पर गये थे. करीब 6.45 बजे वे अपने कैंप ऑफिस आये. इसके बाद उन्होंने अपने निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) से अपनी पिस्तौल मांगी और वो बाहर आ गये. इसके बाद उन्होंने अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

पुलिसकर्मियों ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को इसकी जानकारी दी. सूचना पाकर सभी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने विजयकुमार के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कोयंबटूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है और पुलिसवालों से पूछताछ कर रही है.

2009 बैच के आईपीएस अधिकारी सी विजयकुमार ने 6 जनवरी 2023 को कोयंबटूर रेंज के डीआइजी के रूप में कार्यभार संभाला. इससे पहले वे कांचीपुरम, कुड्डालोर, नागापट्टिनम और तिरुवरुर जिलों में पुलिस अधीक्षक के रूप में कार्य कर चुके थे. बाद में उन्होंने चेन्नई के अन्ना नगर में डीसीपी के रूप में कार्य किया था. उन्हें डीआइजी के रूप में प्रमोट किया गया और कोयंबटूर रेंज का डीआइजी बनाया गया था.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story