Archived

केजरीवाल की मौजूदगी में कमल हासन ने नई पार्टी का किया ऐलान, नाम है 'मक्काल निधि मय्यम'

Arun Mishra
21 Feb 2018 2:56 PM GMT
केजरीवाल की मौजूदगी में कमल हासन ने नई पार्टी का किया ऐलान, नाम है मक्काल निधि मय्यम
x
Kamal Haasan/Photo : Twitter
मशहूर अभिनेता कमल हासन ने अपनी पार्टी का ऐलान कर दिया है।
नई दिल्ली : मशहूर अभिनेता कमल हासन ने अपनी पार्टी का ऐलान कर दिया है। मदुरै में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि इसका नाम मक्काल निधि मय्यम होगा। इसका मतलब है- जन न्याय केंद्र। इस दौरान वहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वहां मौजूद थे।

इससे पहले तमिल सुपरस्टार ने एक राज्यव्यापी दौरा किया था। इसकी शुरुआत उन्होंने रामेश्वरम स्थित पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के घर जाकर की थी। बुधवार को कमल हासन अपने गृह नगर रामनाथपुरम से होते हुए रामेश्वरम पहुंचे। कमल हासन ने वहां के मछुआरों के साथ एक बैठक की।

इससे पहले, राजनीति में उतरने की वजह पूछे जाने पर अभिनेता कमल हासन ने कहा था, 'मैं इसलिए राजनीति में उतर रहा हूं क्योंकि (तमिलनाडु की) सत्ताधारी एआईएडीएमके पार्टी बुरी है। यही वजह है कि मैं इनमें से किसी भी व्यक्ति से नहीं मिल रहा हूं।' उन्होंने यह भी कहा था कि उनके राजनीति में उतरने का मकसद यथास्थिति को चुनौती देना है, जिसमें तमिलनाडु की राजनीति उलझी हुई है।



अभिनेता कमल हासन ने इस दौरान तमिलनाडु और दूसरे राज्यों के कई नेताओं से मुलाकात की है। रविवार को उन्होंने अभिनेता रजनीकांत से भी मुलाकात की। रजनीकांत पहले ही राजनीति में उतरने और अगला विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके हैं। इसके अलावा कमल हासन ने डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि, उनके बेटे एमके स्टालिन और डीएमडीके प्रमुख कैप्टन विजयकांत से भी मुलाकात की है।

Next Story