तमिलनाडु

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने विकलांग छात्र को दी बधाई, वादा किया कि सरकार उसे सभी चिकित्सा सहायता करेगी प्रदान

Smriti Nigam
23 May 2023 8:31 AM GMT
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने विकलांग छात्र को दी बधाई, वादा किया कि सरकार उसे सभी चिकित्सा सहायता करेगी प्रदान
x
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने विकलांग छात्र को बधाई दी और वादा किया कि सरकार उसे सभी चिकित्सा सहायता प्रदान करेगी.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने विकलांग छात्र को बधाई दी और वादा किया कि सरकार उसे सभी चिकित्सा सहायता प्रदान करेगी.स्टालिन ने आगे लिखा कि परीक्षा की खबर देखते हुए छात्रा कृति वर्मा की सफलता की कहानी ने उनका ध्यान खींचा.

“कृति वर्मा ने शुक्रवार को घोषित 10वीं कक्षा की सार्वजनिक परीक्षा में 437 अंक हासिल किए।

राज्य बोर्ड परीक्षाओं में 10वीं कक्षा में 437 अंक हासिल करने वाली विकलांग छात्रा कृति वर्मा को बधाई देते हुए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शुक्रवार को कहा कि सरकार उनके लिए सभी आवश्यक चिकित्सा सहायता प्रदान करेगी।

तमिलनाडु सरकारी परीक्षा निदेशालय (डीजीई) ने शुक्रवार को सेकेंडरी स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट (एसएसएलसी) कक्षा 10 के नतीजे घोषित किए, जिसमें 8,35,614 छात्रों ने परीक्षा पास की है।

स्टालिन ने ट्वीट किया, "मैंने उन्हें (वर्मा को) बधाई दी और उनकी मां (कस्तूरी) से भी बात की, मैंने कहा है कि सरकार उनके लिए सभी आवश्यक चिकित्सा सहायता प्रदान करेगी और उनकी उच्च शिक्षा के लिए भी मदद करेगी।"

सीएम स्टालिन ने ट्वीट किया,"आशा की एक चमकदार रोशनी, कृति वर्मा, छात्रा, को कई और पाठ्यक्रमों का अध्ययन करना चाहिए और उत्कृष्टता प्राप्त करनी चाहिए। हमारी सरकार उनका समर्थन करेगी।'

स्टालिन ने आगे लिखा कि परीक्षा की खबर देखते हुए छात्रा कृति वर्मा की सफलता की कहानी ने उनका ध्यान खींचा. “कृति वर्मा को बधाई। मैंने जनकल्याण विभाग को आवश्यक चिकित्सा प्रक्रियाओं को पूरा करने का निर्देश दिया है, ”

उन्होंने ट्वीट किया, "उन सभी छात्रों को बधाई, जिन्होंने आज 10वीं कक्षा की सामान्य परीक्षा का परिणाम पास किया है और अपनी शिक्षा के अगले स्तर पर जा रहे हैं!"

बिजली के झटके में 4 साल की उम्र में अपने अंग गंवाने वाले कृति वर्मा ने कृष्णागिरी जिले के नेदुमारुति गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ाई की।

Next Story