लाइफ स्टाइल

जाने सैमसंग M40 की स्पेसिफिकेशन्स

रिषभ जैन
28 Jun 2019 8:45 AM GMT
जाने सैमसंग M40 की स्पेसिफिकेशन्स
x
सैमसंग M40 स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग यूजर के लिए अछि खबर की इस रेट मै सैमसंग प्रेमी को मिलेगा बढ़िया फ़ोन | सैमसंग की ऍम सीरीज मै सैमसंग का ऍम ४० होगा बेस्ट फ़ोन अभी तक | आये जानते हैं इस फ़ोन के बारे में- यह फ़ोन सिर्फ 19,990 रुपये में मिलेगा, सैमसंग गैलेक्सी एम 40 में इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले, क्वालकॉम प्रोसेसर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जैसी सुविधाएँ हैं।

सैमसंग गैलेक्सी एम 40 पंच-होल डिस्प्ले की पेशकश करने वाला कंपनी का पहला किफायती स्मार्टफोन है। मेरी राय में, यह एक लंबे समय में सैमसंग से आया सबसे बेहतरीन डिज़ाइन है। फोन फिट बैठता है और हाथों में वास्तव में बहुत अच्छा लगता है। यह काफी हल्का है और मैं कांच या धातु के ऊपर पॉली कार्बोनेट शरीर को बुरा नहीं मानूंगा, अगर यह वजन को नियंत्रित रखता है। मुझे समुद्री जल ब्लू रंग संस्करण की समीक्षा करने के लिए नहीं मिला, लेकिन आधी रात के नीले रंग में एक बहुत अच्छा दिखने वाला फोन |

अपफ्रंट में आपको 6.3 इंच का फुल-एचडी + टीएफटी एलसीडी इन्फिनिटी-ओ या पंच-होल डिस्प्ले मिलता है, जो अच्छा और चमकदार है। इस प्रदर्शन पर स्पर्श प्रतिक्रिया, रंग प्रजनन और देखने के कोण सभ्य हैं। बेज़ेल्स और बॉटम चिन काफी कम है, और यह बदसूरत नहीं है। साथ ही, फ्रंट कैमरा पंच-होल बहुत छोटा है, और समग्र डिजाइन एक प्रीमियम फ्लैगशिप फोन की तरह दिखता है।

एक बदलाव के लिए, सैमसंग ने गैलेक्सी एम 40 में क्वालकॉम के लोकप्रिय स्नैपड्रैगन 675 SoC प्रदान किया है। गैलेक्सी A70 में भी इसे शामिल किया गया था, और चिपसेट का उपयोग करने के लिए M40 सैमसंग का दूसरा स्मार्टफोन है। यह 6GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ समर्थित है। फोन हाइब्रिड सिम स्लॉट का उपयोग करता है, जिसका अर्थ है कि आप माइक्रो सिम कार्ड के साथ दो सिम कार्ड (नैनो-सिम + नैनो-सिम) या एक सिम कार्ड का उपयोग कर सकते हैं।

पीछे, गैलेक्सी एम 40 गैलेक्सी ए 70 के समान ट्रिपल-कैमरा लेंस सेटअप पैक करता है। इसमें f / 1.7 अपर्चर के साथ 32-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, f / 2.2 के साथ सेकेंडरी 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड (123 डिग्री) एंगल लेंस और गहराई के लिए 5-मेगापिक्सल का f / 2.2 सेंसर है। अफसोस की बात है कि कोई ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) नहीं है, लेकिन आप 30fps पर 4K और 240fps पर 720p स्लो-मो वीडियो शूट कर सकते हैं।

गैलेक्सी एम40 में 16-मेगापिक्सल f/ यह काफी छोटा है और प्रदर्शन पर ध्यान भंग नहीं दिखता है. अपने प्रदर्शन के बारे में बात कर रहे हैं, यह अच्छा selfies लेता है और प्राकृतिक त्वचा टोन बरकरार रखती है. 'लाइव फोकस' bokeh मोड आप कलंक तीव्रता सेट की सुविधा देता है |

सैमसंग गैलेक्सी एम40 है 3,500mAh बैटरी के साथ उसब टाइप-सी एंड 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट |

Next Story