लाइफ स्टाइल

8,000 रुपये की कीमत में एक अच्छा और बेहतरीन स्मार्टफोन!

Anshika
27 March 2023 3:05 PM GMT
8,000 रुपये की कीमत में एक अच्छा और बेहतरीन स्मार्टफोन!
x
5G धीरे-धीरे आदर्श बन रहा है, लेकिन 4G स्मार्टफोन यहां कुछ समय के लिए हैं। यह जितना आसान है: अगर देश में 4जी है तो 4जी स्मार्टफोन आने वाले हैं।

5G धीरे-धीरे आदर्श बन रहा है, लेकिन 4G स्मार्टफोन यहां कुछ समय के लिए हैं। यह जितना आसान है: अगर देश में 4जी है तो 4जी स्मार्टफोन आने वाले हैं। 3जी और 2जी में भी यही समानता है। हालाँकि, हाल ही में, स्मार्टफोन ओईएम ने अपना ध्यान कम कीमत वाले 5G फोन पर स्थानांतरित कर दिया है, और सभ्य, प्रशंसा के लायक 4G फोन दुर्लभ हो गए हैं। जैसे ही Xiaomi अपना Redmi Note 12 4G जारी करता है, यह जल्दी से बदल सकता है, लेकिन यह निश्चित रूप से उप-रु 15K सेगमेंट में बैठ जाएगा। यह क्षमता उप-रु 10K बाजार में एक शून्य हो सकती है, लेकिन मोटोरोला का दावा है कि उसके पास चार्ज सेगमेंट में खरीदारों को देने के लिए कुछ है। उनका नया Moto E13 इसका एक स्थिर उत्तर है।

6,999 रुपये की शुरुआत में, टेलीफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले, 5,000mAh की बैटरी, 4GB तक रैम और एक ऑक्टा-कोर UniSoc T606 SoC शामिल है। यह Android 13 Go Edition के साथ भी आता है, जबकि अधिकांश प्रतिद्वंद्वी अभी भी Android 12 पर अटके हुए हैं।

डिज़ाइन के लिहाज़ से, Moto G13 बेहद स्लिम बॉडी के साथ शानदार दिखता है। जबकि सेलफोन में एक सिंगल बॉटम-फायरिंग स्पीकर होता है, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के अलावा ऑडियो आउटपुट लाउड होता है, जो इस श्रेणी में अनसुना है। हालाँकि, किसी भी अन्य स्मार्टफोन की तरह, चाहे वह टॉप रेट हो या एंट्री-लेवल, Moto E13 हमेशा सही नहीं होता है।

ऐसे में क्या इस स्मार्टफोन को खरीदना सही रहेगा? और यदि हां, तो इस स्मार्टफोन को सबसे पहले किसे देखना चाहिए? यहाँ Moto E13 का मेरा विशेष अवलोकन है।



Moto E13 का लेआउट और डिस्प्ले

10,000 रुपये के ब्रैकेट में स्मार्टफोन आमतौर पर बोझिल होते हैं और आपकी जेब में ईंट की तरह महसूस कर सकते हैं। हालाँकि, मोटोरोला उस समापन वर्ष को देखते हुए उस रवैये को बदलने का प्रयास कर रहा है। Moto G22 (2022) एक सटीक शुरुआत थी, जिसका वजन लगभग 185 ग्राम और मोटाई 8.4mm मापी गई थी। Moto E13 इस साल इस शैली को जारी रखता है, लगभग Moto G22 के समान मोटाई के साथ, हालांकि 180 ग्राम पर, यह अत्यधिक हल्का है।

मोटोरोला ने इंडिया टुडे टेक को कॉस्मिक ब्लैक कलर वैरिएंट भेजा था, लेकिन यह वास्तव में बड़ा नाइट ब्लू दिखता है। मैं यह नहीं सोचता, क्योंकि मैं अब काले फोन का बहुत बड़ा प्रशंसक नहीं हूं। ग्राहक हरे और सफेद विकल्पों के बीच भी चयन कर सकते हैं।

Next Story