तकनीकी

Airtel Recharge Plan : एयरटेल ने उतारा सबसे सस्ता प्लान, एक साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा बहुत कुछ

Arun Mishra
19 Aug 2023 2:13 PM GMT
Airtel Recharge Plan : एयरटेल ने उतारा सबसे सस्ता प्लान, एक साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा बहुत कुछ
x
आज हम आपको एरयटेल के ऐसे ही एनुअल प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

Airtel Recharge Plan : टेलिकॉम कंपनी अपने ग्राहकों के लिए ऐसा अनलिमिटिड प्लान ऑफर करती है जिससे एक बार रिचार्ज करवाने के बाद लम्बे समय तक रिचार्ज के बारे में सोचना भी न पड़े। साथ ही प्लान में भरपूर डेटा भी मिल जाता है। आज हम आपको एरयटेल के ऐसे ही एनुअल प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। इस प्लान ओटीटी ऐप्स का मनोरंजन भी है।

Airtel टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों के लिए ऐसा अनलिमिटिड प्लान ऑफर करती है जिससे एक बार रिचार्ज करवाने के बाद लम्बे समय तक मोबाइल रिचार्ज की टेंशन खत्म हो जाती है। यह 365 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान को आप Airtel Thanks App या एयरटेल की ऑफिशिअल वेबसाइट से 3359 रुपये में खरीद सकते हैं। इस प्लान में रोजाना 2.5GB डेटा मिलता है। यानि कि सालभर में आपको 912.5GB डेटा मिल जाता है। डेली लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64 केबीपीएस हो जाती है। इसमें डेली बेसिस पर 100SMS फ्री मिलते हैं।

एयरटेल ट्रूली अनलिमिटिड प्लान के साथ आपको भरपूर मनोरंजन का खजाना डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल एडिशन के रूप में मिलता है। पैक अपने साथ Disney Plus Hotstar का एक साल का सब्सक्रिप्शन लेकर आता है। इसके अलावा, अगर आप म्यूजिक के शौकीन हैं तो यह प्लान Wynk Music का फ्री बेनिफिट भी देता है जिसमें आप अनलिमिटेड सॉन्ग्स का मजा ले सकतें हैं और फ्री म्यूजिक डाउनलोड भी कर सकते हैं। इसके साथ Apollo 24|7 Circle सब्सक्रिप्शन मिलता है जिसकी वैधता तीन महीने की है। इस प्लान की एक और खास बात ये है कि इसमें 5G अनलिमिटिड डेटा भी कंपनी दे रही है।

Airtel की 1799 रुपये प्रीपेड प्लान की डिटेल

1799 रुपये का भारती Airtel प्रीपेड प्लान कुल डेटा के 24GB के साथ आता है और इसकी वैलिडिटी 365 दिनों की है। 24GB डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स से 50 पैसे प्रति एमबी चार्ज किया जाएगा। 24GB डेटा खत्म होने के बाद Airtel अब और फ्री डेटा नहीं देगी। लेकिन, अगर आपको अतिरिक्त डेटा की जरूरत है तो आप 4जी डेटा वाउचर खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान के साथ यूजर्स को ट्रूली अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और टोटल 3600 एसएमएस मिलते हैं।

भारती एयरटेल 2999 रुपये का प्लान

एयरटेल का 2999 रुपये का प्लान भी 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें यूजर्स को 2 जीबी दैनिक डेटा, 100 एसएमएस / दिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलता है। इसके अलावा, इस प्लान में अपोलो 24|7 सर्कल, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मिलता है।


Next Story