लाइफ स्टाइल

एलन मस्क का एक और फैसला, Twitter पर मैसेज करने के लिए देने होंगे पैसे!

Shiv Kumar Mishra
3 Nov 2022 9:59 AM GMT
एलन मस्क का एक और फैसला, Twitter पर मैसेज करने के लिए देने होंगे पैसे!
x

एलन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर में माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter को खरीद लिया है। Twitter के मालिक बनने के बाद से ही पूरा बवाल मचा हुआ है। कोई ब्लू टिक के पेड होने से परेशान है तो कोई इस बात से परेशान है कि उसे ब्लू टिक नहीं मिल रहा है।

एलन मस्क को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि उन्होंने सप्ताह पर बिना छुट्टी 12 घंटे काम करने का आदेश दिया है। अब इसी बीच एक खबर आ रही है कि Twitter पर डायरेक्ट मैसेज करने के लिए भी पैसे देने होंगे, हालांकि यह ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन का हिस्सा होगा या नहीं, इस संबंध में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

मशहूर एप रिसर्चर जेन मनचुन वोंग (Jane Manchun Wong) ने ट्वीट करके कहा है कि ट्विटर पर मैसेज भेजने के लिए भी पैसे देने होंगे, हालांकि एलन मस्क या ट्विटर की ओर से इस संबंध में अभी कोई बयान सामने नहीं आया है।

50% छंटनी

सीईओ पराग अग्रवाल समेत सभी बड़े अधिकारियों को निकालने के बाद अब खबर है कि एलन मस्क वर्कफोर्स यानी कर्मचारियों की संख्या भी घटा सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एलन मस्क ट्विटर से 3700 कर्मचारियों को निकालने की योजना बना चुके हैं। मौजूदा समय में ट्विटर में करीब 7500 हजार कर्मचारी हैं।

सबसे शानदार प्लेटफॉर्म है ट्विटर

एलन मस्क ने बुधवार को अपने एक ट्वीट में कहा कि ट्विटर इंटरनेट पर सबसे दिलचस्प जगह है, इसलिए आप अभी इस ट्वीट को पढ़ रहे हैं। इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया था कि वामपंथी और दक्षिणपंथी दोनों ओर से आलोचना हो रही है लेकिन यह एक अच्छा संकेत है। यहां आपको वह मिलता है जिसके लिए आप भुगतान करते हैं।

Next Story