लाइफ स्टाइल

जल्द ही लॉन्च होगा Asus का बेहतरीन फीचर्स वाला स्मार्टफोन Asus ROG Phone 6

Satyapal Singh Kaushik
4 July 2022 2:00 AM GMT
जल्द ही लॉन्च होगा Asus का बेहतरीन फीचर्स वाला स्मार्टफोन Asus ROG Phone 6
x
भारतीय बाजार में ये फोन 5 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। ग्लोबल इवेंट के साथ भारत में भी इस फोन को पेश किया जाएगा।

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार asus के स्मार्टफोन Rog phone 6 के लॉन्च की घोषणा हो ही गई।

यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 5 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। ग्लोबल इवेंट के साथ भारत में भी इस फोन को पेश किया जाएगा। कंपनी लॉन्चिंग के मद्देनजर एक बड़ा इवेंट ऑर्गेनाइज करने जा रही है। वर्चुअल इवेंट को Asus के यूट्यूब चैनल पर भी देखा जा सकता है।

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी सेल

Asus ROG Phone 6 Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 SoC पावर्ड होगा। फ्लिपकार्ट के जरिये इस फोन की सेल शुरू की जाएगी। नया मॉडल ROG Phone 5 का ही अपडेटेड वर्जन होगा। ROG Phone 5 ने पिछले साल ही डेब्यू किया था। फोन को लेकर कई जानकारी ऑनलाइन लीक भी हो चुकी है। नया Asus ROG Phone 6 की लॉन्चिंग 5 जुलाई को शाम 5:20 पर शुरू होगी।

टिप्सटर Evan Blass ने फोन को लेकर कई जानकारी शेयर भी की है। लीक की मानें तो फोन को 2 कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा। डिजाइन में कंपनी की तरफ से कोई खास बदलाव नहीं किया जाएगा। नए फोन का डिजाइन भी ROG Phone 5 की तरह ही होगा। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट दी जाएगी जो ऊपर बाहिनी तरफ होगी। बैक कवर पर ही ROG Logo भी दिया जाएगा। ये कंपनी का चीनी गेमिंग कंपनी के साथ Tie-up के बारे में दर्शाएगा।

जानिए बैटरी व फीचर्स के बारे में

फोन में Power Button और Volume Rockers लेफ्ट साइड दिए जाएंगे। गेमिंग के अलावा ROG Phone 6 Pro भी इंट्रोड्यूस किया जाएगा। ROG Phone 6 में 6.78 Inch AMOLED Display होगी। फोन से जुड़ी लीक्स की मानें तो इसमें 18GB+512GB स्टोरेज ऑप्शन भी मिलेंगे। अन्य स्पेसिफिकेशन में कैमरा की बात आती है। इसमें 64-Megapixel मेन रियर कैमरा दिया जाएगा और 12-Megapixel Front Camera मिलेगा। इसके अलावा इसमें 6000 mAh की बैटरी मिलेगी।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story