लाइफ स्टाइल

Boult Swing ने ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधाओं के साथ स्विंग स्मार्टवॉच की लॉन्च, जाने क्या है कीमत

Anshika
16 Feb 2023 4:03 PM GMT
Boult Swing ने ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधाओं के साथ स्विंग स्मार्टवॉच की लॉन्च, जाने क्या है कीमत
x
बता दे कि लोकप्रिय ऑडियो ब्रांड बौल्ट ने अपनी लिस्ट में एक नई स्मार्टवॉच जोड़ी है। जोकि Boult Swing कंपनी की लेटेस्ट बजट स्मार्टवॉच है जो ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आती है।

हाल ही में Boult Swing कंपनी ने ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ एक नई स्मार्टवाच लांच की है। यह वॉच एक बड़ी 1000 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.9-इंच स्क्वायर स्क्रीन के साथ आती है। साथ ही साथ इस स्मार्टवॉच में पेमेंट क्यूआर कोड स्कैनर और ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी शामिल है।

बौल्ट ऑडियो के संस्थापक और सीईओ, वरुण गुप्ता ने बताया कि, "भारत में ऑडियो वियरेबल्स बाजार में अग्रणी होने के बाद, बोल्ट ऑडियो भी लगातार बढ़ रहा है, और स्मार्टवॉच वियरेबल्स सेक्शन में अपनी पहचान भी बना रहा है। हमें अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में एक और स्मार्टवॉच को लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है, जो यूजर्स को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से अपडेट और अपग्रेड दोनो करती रहेगी। साथ ही हम स्मार्टवॉच वियरेबल्स श्रेणी में अधिक इनोवेशन और अत्याधुनिक तकनीक लाने के लिए कोशिश कर रहे हैं, ताकि लोगों को हर पल अपने स्वास्थ्य के बारे में जागरूक रहने में भी मदद मिल सके।"

अगर हम इस वॉच की कीमत की बात करें तो, बौल्ट की इस स्विंग स्मार्टवॉच की कीमत 1799 रुपये है। यह वॉच फ्लिपकार्ट के साथ साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट (www.boultaudio.com) पर मिलेगी। इस वॉच के कलर की बात करें तो इसे बेज, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।



इस स्विंग वॉच में 1000 निट्स की चमक के साथ 1.9 इंच की बड़ी स्क्रीन है। साथ ही स्क्रीन को मजबूत जिंक अलॉय फ्रेम में रखा गया है। ये वाच ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधाओं के साथ आती है, जोकि एक माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ पूरी होती है, जिससे यूजर के लिए कॉल करना और सूचनाएं प्राप्त करना काफी आसान हो जाता है।

अगर इस वॉच की बैटरी की बात करें तो बैटरी के मामले में, कंपनी का दावा ये है कि स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर सात दिनों तक चल सकती है और इसे केवल दो घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। इसके आलावा, IP67 रेटिंग के साथ, यह वॉच वॉटरप्रूफ है, जो इसे डेली यूज के लिए टिकाऊ बनाती है। स्विंग स्मार्टवॉच की विशेषताओं में से एक है, इसकी पेमेट क्यूआर कोड को स्कैन करने की क्षमता है, जिससे यूजर सीधे अपनी वॉच से पेमेंट कर सकते हैं।

साथ ही साथ इस स्मार्टवॉच में हेल्थ की सुविधा भी मिलती है, जिसमें 24x7 हार्टबीट की निगरानी, ​​SpO2 ब्लड ऑक्सीजन की निगरानी, ​​​​बी ब्लडप्रेसर की निगरानी, ​​​​मासिक धर्म की निगरानी, ​​​​नींद की निगरानी, ​​​​स्टेप काउंट आदि भूत कुछ शामिल हैं। साथ ही यह 150+ से अधिक क्लाउड-आधारित वॉच फेस भी मिलता है,इन सुविधाओं के साथ, और सभी प्रकार के वर्कआउट के लिए 100+ स्पोर्ट्स मोड भी है।


कुल मिलाकर, बौल्ट की ये ऑडियो स्विंग स्मार्टवॉच एक बहुत सारे फीचर से भरपूर डिवाइस है जोकि यूजर की सभी जरूरतों को पूरा कर सकती है।

Next Story