लाइफ स्टाइल

चेतन शर्मा ने बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता पद से इस्तीफा दिया, जाने क्या है पूरा मामला

Anshika
17 Feb 2023 3:06 PM GMT
चेतन शर्मा ने बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता पद से इस्तीफा दिया, जाने क्या है पूरा मामला
x
आपको बता दे कि 57 वर्षीय ने परदे के पीछे टीम चयन, भारतीय कोच राहुल द्रविड़ और कोहली के साथ अपनी आंतरिक चर्चा और कोहली और गांगुली के बीच कथित अनबन के बारे में बात की।

मुंबई। बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा शुक्रवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद बीसीसीआई के एक अधिकारी ने टीओआई को बताया कि, "उनकी स्थिति अस्थिर हो गई थी। इसलिए उन्हें जाना पड़ा।"


भारत के पूर्व तेज गेंदबाज चेतन शर्मा, जिन्होंने 23 टेस्ट और 65 एकदिवसीय मैच खेले और जिसमें उन्होंने 128 विकेट लिए,उन्होंने कथित तौर पर विराट कोहली, रोहित शर्मा के बारे में कुछ विचित्र टिप्पणी की थी।




आपको बता दे कि 57 वर्षीय ने परदे के पीछे टीम चयन, भारतीय कोच राहुल द्रविड़ और कोहली के साथ अपनी आंतरिक चर्चा और कोहली और गांगुली के बीच कथित अनबन के बारे में बात की। उन्होंने यह भी कहा कि बहुत सारे भारतीय क्रिकेटर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी वापसी को गति देने के लिए 80-85% होने पर इंजेक्शन का उपयोग करते हैं। शर्मा ने यह भी खुलासा किया कि सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए स्ट्रेस फ्रैक्चर से चोटिल तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी को लेकर टीम प्रबंधन के साथ उनके मतभेद हो गए थे।


चेतन शर्मा को इस साल जनवरी में मुख्य चयनकर्ता के रूप में बहाल किया गया था, उसके बाद जब बीसीसीआई ने नवंबर 2022 में टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत के बाहर होने के बाद पूरे पैनल को बर्खास्त कर दिया था। साथ ही आपको बता दे कि भारत के चयन पैनल में अब सलिल अंकोला, एसएस दास, सुब्रतो बनर्जी और एस शरथ आदि शामिल हैं। साथ ही साथ बीसीसीआई जल्द ही चयन समिति का नया अध्यक्ष नियुक्त कर सकता है।

Next Story