लाइफ स्टाइल

Elon Musk : हाथों में वॉश बेसिन लेकर ट्विटर हेडक्वार्टर पहुंचे एलन मस्क, Twitter Bio में लिखा- Chief Twit

Arun Mishra
27 Oct 2022 4:38 AM GMT
Elon Musk : हाथों में वॉश बेसिन लेकर ट्विटर हेडक्वार्टर पहुंचे एलन मस्क, Twitter Bio में लिखा- Chief Twit
x
Elon Musk ने अपने ट्विटर प्रोफाइल के बायो में 'चीफ ट्वीट' लिखकर इस बात के संकेत दिए हैं कि ट्विटर के अगले बॉस वही होंगे.

अरबपति एलन मस्क (Elon Musk) बीते दिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कंपनी ट्विटर इंक (Twitter) के हेडक्वार्टर पहुंचे. लेकिन जिस तरह से मस्क ने ट्विटर के दफ्तर में एंट्री की, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया. मस्क ने खुद फ्रांसिस्को स्थित ट्विटर इंक के मुख्यालय पहुंचने का अपना वीडियो ट्वीट किया है. मस्क 44 बिलियन डॉलर वाले ट्विटर डील को क्लोज करने में जुटे हैं. एलन मस्क ने इस साल 13 अप्रैल को ट्विटर खरीदने का ऐलान किया था. हालांकि, उन्होंने फिर डील को होल्ड कर दिया था. अब वो इस डील को क्लोज करने पर काम कर रहे हैं.

ट्विटर पर लिखा- 'चीफ ट्वीट'

एलन मस्क ने ट्विटर के हेडक्वार्टर में पहुंचने का अपना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने हाथों में सिंक लिए हुए नजर आ रहे हैं. वो हाथों में सिंक उठाकर ऑफिस में दाखिल होते हैं. उन्होंने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, 'Entering Twitter HQ – let that sink in!.

Elon Musk ने अपने ट्विटर प्रोफाइल के बायो में 'चीफ ट्वीट' लिखकर इस बात के संकेत दिए हैं कि ट्विटर के अगले बॉस वही होंगे. वॉल स्ट्रीट जर्नल ने इस डील से जुड़े लोगों का हवाला देते हुए बताया कि बैंकों ने Musk के ट्विटर पर अधिग्रहण के लिए 13 बिलियन डॉलर की रकम भेजने की शुरुआत कर दी है.

Next Story