लाइफ स्टाइल

एयरटेल और गूगल बनेंगे सबसे सस्ता फोन

SCN Team
1 March 2018 9:21 AM GMT
एयरटेल और गूगल बनेंगे सबसे सस्ता फोन
x
रसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने कहा कि उसने भारतीय बाजार में सस्ते एंड्रायड ओरियो (गो एडिशन) स्मार्टफोन लाने के लिए गूगल से हाथ मिलाया है।
रसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने कहा कि उसने भारतीय बाजार में सस्ते एंड्रायड ओरियो (गो एडिशन) स्मार्टफोन लाने के लिए गूगल से हाथ मिलाया है। प्रमुख आईटी कंपनी गूगल ने पिछले साल दिसंबर में एक जीबी व इससे कम रैम वाले स्मार्टफोन के लिए एंड्रायड ओरियो (गो एडिशन) पेश किया जो कि आपरेटिंग सिस्टम है।
एयरटेल के बयान में कहा गया है कि इस गठजोड़ के तहत इस साल मार्च से उसके 'मेरा पहला स्मार्टफोन' कार्यक्रम में सस्ते स्मार्टफोन बेचे जाएंगे। मोबाइल कंपनी लावा व माइक्रोमैक्स पहले ही एंड्राय ओरिया (गो एडिशन) आधारित 4जी स्मार्टफोन बेचने की घोषणा कर चुकी है।
बयान में कहा गया है कि इन स्मार्टफोन में मायएयरटेल, एयरटेल टीवी व​ विक म्यूजिक जैसे एप पहले से ही होंगे। एयरटेल अपने इस कार्यक्रम के लिए अनेक हैंडसैट कंपनियों से गठजोड़ कर चुकी है जिसमें वह कैशबैक व अन्य प्लान की पेशकश करती है।
हैंडसैट कंपनी लावा ने आज कहा कि उसका एंड्रायड ओरियो (गो एडिशन) वाला स्मार्टफोन जेड50 अगले महीने एक लाख खुदरा बिक्री केंद्रों पर उपलब्ध होगा। कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है। एजेंसी
SCN Team

SCN Team

    Next Story