लाइफ स्टाइल

HP ने भारत में लॉन्च किया, OMEN 17 लैपटॉप, जाने क्या है इसकी कीमत

Anshika
22 Feb 2023 7:48 AM GMT
HP ने भारत में लॉन्च किया, OMEN 17 लैपटॉप, जाने क्या है इसकी कीमत
x
हाल ही में HP ने भारत में Intel के 13वीं पीढ़ी के Core i9 प्रोसेसर और GeForce 4080 GPU के साथ OMEN 17 लैपटॉप को लॉन्च किया है।

HP का ये नया OMEN 17 लैपटॉप Ada Lovelace आर्किटेक्चर और 5वीं पीढ़ी की Max-Q तकनीकों पर आधारित RTX 4080 GPU तक की पेशकश करता है। इसके अलावा एचपी ओमेन 17 13वीं पीढ़ी के इंटेल सीपीयू और आरटीएक्स 40 सीरीज जीपीयू पर आधारित है।

आपको बता दे कि हाल ही में HP ने आधिकारिक तौर पर अपने सबसे शक्तिशाली गेमिंग लैपटॉप - OMEN 17 का अनावरण किया है, जोकि लैपटॉप के लिए NVIDIA GeForce RTX 4080 GPU के साथ 13वीं पीढ़ी के Intel Core i9 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। इस नवीनतम गेमिंग लैपटॉप में QHD (2K) रिज़ॉल्यूशन और 240Hz रिफ्रेश रेट के साथ 17.3 इंच का डिस्प्ले भी शामिल है।


बता दे कि HP ने OMEN 17 को OMEN टेम्पेस्ट कूलिंग तकनीक से बनाया है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह लैपटॉप को OGH या OMEN गेमिंग हब के साथ डेस्कटॉप-क्लास गेमिंग प्रदर्शन देने में मदद करता है। नए आरटीएक्स जीपीयू के साथ, लैपटॉप एनवीडिया लैपटॉप जीपीयू की पिछली पीढ़ी की तुलना में डीएलएसएस 3 (एआई-आधारित अपस्केलिंग), बेहतर प्रदर्शन और ऊर्जा दक्षता जैसी तकनीकों का भी समर्थन करता है। इसमें आप AMD संचालित OMEN 16 की समीक्षा देख सकते हैं ।

इस लैपटॉप में आरजीबी लाइटिंग और एक बड़े ट्रैकपैड के साथ एक अच्छी जगह वाला कीबोर्ड भी है। I/O के संदर्भ में, ये डिवाइस कुछ यूएसबी-ए पोर्ट, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक एचडीएमआई पोर्ट और एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक प्रदान करता है।
अन्य विशेषताओं के मुताबिक, लैपटॉप वाई-फाई 6ई कनेक्टिविटी प्रदान करता है और लैपटॉप में डुअल बैंग और ओल्फसेन स्पीकर सिस्टम लगा है। इसके अलावा, अस्थायी शोर में कमी और एक एकीकृत दोहरे सरणी माइक्रोफोन के समर्थन के साथ एक 720p वेब कैमरा भी शामिल है।


ये नया एचपी ओमेन 17 2,69,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध होगा और लैपटॉप ओमेन प्लेग्राउंड स्टोर्स, एचपी वर्ल्ड स्टोर्स और एचपी ऑनलाइन स्टोर्स के माध्यम से भी उपलब्ध होगा

Next Story