लाइफ स्टाइल

21 मार्च को लॉन्च होगी Hyundai Verna , जाने क्या है खास

Anshika
17 Feb 2023 1:48 PM GMT
21 मार्च को लॉन्च होगी Hyundai Verna , जाने क्या है खास
x
इस कार में दो पेट्रोल इंजन ऑप्शन मिलेंगे। जोकि एक 1.5 लीटर टर्बो GDi और एक 1.5-लीटर MPi पेट्रोल मोटर होगा। इस कार को चार ट्रिम्स - EX, S, SX और SX(O) में पेश किया जाएगा।

Hyundai। बता दे की Hyundai Verna को 21 मार्च, 2022 को इसके छठे-वर्जन में लॉन्च किया जाएगा। कुछ समय पहले टीज़ जिस कार को किया गया था, अब उसमें एक बिल्कुल नया डिज़ाइन होगा, इस कार के बारे में कहा जाता है कि यह 'Hyundai की' सेंसुअस स्पोर्टीनेस' की डिज़ाइन भाषा से प्रेरित है। ये कार आयामों में भी भिन्न हो सकती है और इसके पहले की तुलना में लंबे व्हीलबेस की सुविधा होने की संभावना भी है।

नई Hyundai Verna में Hyundai की बड़ी सिग्नेचर ग्रिल के साथ फ्रंट में एकदम नई स्ट्रिप- जैसे LED DRLs शामिल होंगे। इस नई कार के आकार में पीछे की ओर झुकी हुई रेखाएं होंगी जोकि इसे एक स्पोर्टी लुक देंगी। साथ ही कार के पीछे की तरफ, हम ब्रेक लाइट को कार के पिछले हिस्से की ओर दौड़ते हुए देख सकते हैं।


हुंडई वेरना ब्रांड-ब्रेक लाइट एलईडी

इस कार में आपको दो पेट्रोल इंजन के ऑप्शन मिलेंगे। जिसमे से एक 1.5 लीटर टर्बो जीडीआई 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 7-स्पीड डुअल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ-साथ 1.5-लीटर एमपीआई पेट्रोल मोटर के साथ है जिसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एक इंटेलिजेंट वेरिएबल ट्रांसमिशन का(आईवीटी) विकल्प होगा। साथ ही आगामी BS6 चरण-II उत्सर्जन कानूनों के कारण नई वेरना में डीजल इंजन नहीं होगा।



इस कार को चार ट्रिम्स - EX, S, SX और SX(O) के साथ पेश किया जाएगा। साथ ही ये वाहन सात सिंगल-टोन और दो डुअल-टोन रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा, जिसमें तीन नए सिंगल-टोन रंग - एबिस ब्लैक, एटलस व्हाइट और टेल्यूरियन ब्राउन होंगे। साथ ही लॉन्च होने पर, कार वोक्सवैगन वर्चुस , होंडा सिटी और स्कोडा स्लाविया की पसंद के खिलाफ कंप्टीशन करेगी।

Next Story