लाइफ स्टाइल

भारतीय फोन ब्रांड लावा ने 10,000 रुपये से कम कीमत के साथ लॉन्च किया युवा 2 प्रो

Anshika
21 Feb 2023 9:45 AM GMT
भारतीय फोन ब्रांड लावा ने 10,000 रुपये से कम कीमत के साथ लॉन्च किया युवा 2 प्रो
x
हाल ही में लावा ने भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लावा युवा 2 प्रो लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 7999 रुपए है।

स्वदेशी ब्रांड लावा ने भारत में लावा युवा 2 प्रो नाम से एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। ये स्मार्टफोन 7999 रुपये की कीमत पर आता है। साथ ही ये मॉडल 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है। इसके अलावा ये फोन वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ भी आता है।





आपको बता दे कि लावा युवा 2 प्रो तीन रंग विकल्पों में आता है, जिनमें ग्लास व्हाइट, ग्लास लैवेंडर और ग्लास ग्रीन कलर शामिल हैं। ये डिवाइस अतिरिक्त 3 जीबी वर्चुअल रैम के समर्थन के साथ आता है और इसकी कीमत 7999 रुपये है। स्मार्टफोन को लावा के खुदरा नेटवर्क और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर खरीदा जा सकता है।

जहां तक इस फोन के ​​स्पेसिफिकेशंस की बात है, तो लावा युवा 2 प्रो में 6.5 इंच का एचडी+ नॉच डिस्प्ले और इसमें ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग फीचर भी शामिल है। साथ ही यह MediaTek Helio G37 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जोकि 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, फोन एंड्रॉइड 12 पर चलता है। इस कंपनी का दावा है कि फोन किसी भी पूर्व-स्थापित ब्लोटवेयर के साथ नहीं आता है। लावा ने यह भी खुलासा किया कि नया लॉन्च किया गया फोन एंड्रॉइड 13 में अपग्रेड किया जाएगा। जोकि दो साल के सुरक्षा अपडेट भी पेश करेगा।

इस फोन के कैमरा की बात करे तो, लावा युवा 2 प्रो 13-मेगापिक्सल के प्राथमिक कैमरे के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम प्रदान करता है। आगे की तरफ, फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। साथ ही इस फोन में ब्यूटी, एचडीआर, नाइट, पोर्ट्रेट, एआई, प्रो, पैनोरमा, स्लो मोशन, फिल्टर्स, जीआईएफ, टाइमलैप्स और इंटेलिजेंट स्कैनिंग सहित कई कैमरा फीचर्स हैं। साथ ही लावा युवा 2 प्रो में टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी है। इस फोन में एक साइड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।




बता दे कि भारतीय स्मार्टफोन निर्माता ने ग्राहकों को 'घर पर मुफ्त सेवा' देने की भी घोषणा की है। यह सेवा ग्राहकों के दरवाजे पर उपलब्ध कराई जाएगी। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ग्राहक केवल फोन की वारंटी अवधि के भीतर 'घर पर मुफ्त सेवा' सेवा का लाभ उठा सकते हैं।

Next Story