लाइफ स्टाइल

Intex ने 4,449 रुपये में लॉन्च किया ये 4G स्मार्टफोन, जानें- फीचर्स

Arun Mishra
12 Feb 2018 6:40 PM IST
Intex ने 4,449 रुपये में लॉन्च किया ये 4G स्मार्टफोन, जानें- फीचर्स
x
दावा किया जा रहा है कि यह भारतीय बाजार का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है।
इंटेक्स ने एंट्री लेवल स्मार्टफोन Aqua Lions T1 Lite लॉन्च किया है। इससे पहले कंपनी ने Aqua Lion T1 लॉन्च किया था और यह उसका अपग्रेडेड वर्जन कहा जा सकता है। इसकी कीमत 4,449 रुपये है। दावा किया जा रहा है कि यह भारतीय बाजार का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है।

5 इंच एचडी स्क्रीन वाले इस स्मार्टफोन में Android 7.0 Nougat दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 1.3GHz का मीडियाटेक क्वॉड कोर प्रोसेसर दिया गया है और इसमें 1GB रैम है। इंटरनल मेमोरी 8GB की है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड लगा कर आप चाहें तो 64GB तक कर सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इसकी बैटरी 2200mAh की है और कंपनी का दावा है कि यह छह घंटे की टॉकटाइम देगी जबकि 10 दिन का स्टैंडबाइ बैकअप मिलेगा।

यह डुअल सिम स्मार्टफोन है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं। इनमें 4G VoLTE, WiFI, ब्लूटूथ, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और A/GPS शामिल हैं।

यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में मिलेगा- रॉयल ब्लू, स्टील ग्रे और शैंपेन। यह स्मार्टफोन 21 लैंग्वेज को सपोर्ट करता है जिसमें हिंदी भी शामिल है। कंपनी के मुताबिक इसमें वैल्यू ऐडेड सर्विस प्री लोडेड हैं जिसमें अमेजॉन प्राइम वीडियोज भी शामिल है।
Next Story