लाइफ स्टाइल

50 हजार रुपये से भी कम में मिल रहा है iPhone 13! लेकिन इसे पाना नहीं होगा आसान, जानें- क्या करना होगा

Arun Mishra
22 Sep 2022 5:40 AM GMT
50 हजार रुपये से भी कम में मिल रहा है iPhone 13! लेकिन इसे पाना नहीं होगा आसान, जानें- क्या करना होगा
x
इसमें पीसी, मोबाइल और गैजेट्स को बंपर छूट के साथ उपलब्ध करवाया गया है.

Flipkart Big Billion Days sale फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल की बिक्री शुरू हो गई है, और नियमित खरीदारों को कल 23 सितंबर से बिक्री सौदों का आनंद मिलेगा। अभी ये सेल लिमिटेड मेंबर्स के लिए ही शुरू हुई है. Flipkart की इस सेल का फायदा Plus मेंबर्स ले सकते हैं. सेल लाइव होने की वजह से डील्स के बारे में जानकारी सामने आ गई है. इसमें पीसी, मोबाइल और गैजेट्स को बंपर छूट के साथ उपलब्ध करवाया गया है.

Flipkart Big Billion Days Sale में iPhone 13 (128GB) को भी भारी छूट के साथ बेचा जा रहा है. इस फोन को शुरुआत में केवल 47,990 रुपये में बेचा जा रहा था. लेकिन, बाद में इसकी कीमत बढ़ कर 50,990 हो गई. सेल के दौरान इस कीमत लगातार कम ज्यादा हो रही है.

iPhone 13 की कीमत अभी 69,900 रुपये है. ऐसे में कल शुरू होने वाली सेल में एक बार फिर से इसकी कीमत में कमी देखी जा सकती है. माना जा रहा है इसकी कीमत एक बार और 47,990 रुपये तक जा सकती है.


इसके लिए आप अर्ली मॉर्निंग या रात 12 बजे के बाद ट्राई कर सकते हैं. तब काफी ज्यादा चांस है कि आपको iPhone 13 47,990 रुपये में मिल जाए. कस्टमर्स इसकी कीमत और भी कम बैंक ऑफर एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ कर सकते हैं.

ये भी हो सकता है कि iPhone 13 काफी जल्दी आउट ऑफ स्टॉक हो जाए. क्योंकि, इसको लेकर काफी ज्यादा डिमांड है. नए लॉन्च हुए iPhone 14 में कुछ खास नया नहीं है. इस वजह से यूजर्स के लिए कम कीमत में ये एक अच्छा ऑप्शन बन रहा है.

Amazon पर भी प्राइम मेंबर्स के लिए Great Indian Festival सेल शुरू हो गई है. लेकिन वहां पर ये स्मार्टफोन उपलब्ध नहीं है. इस फोन में 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा ये फेस आईडी सेंसर्स के साथ आता है. इसमें आपको 5G का भी सपोर्ट मिलेगा.

Next Story