लाइफ स्टाइल

IQOO पेश करने वाला है कम कीमत में शानदार स्मार्टफोन,जानिए स्पेसिफिकेशन

Satyapal Singh Kaushik
10 July 2022 1:30 AM GMT
IQOO पेश करने वाला है कम कीमत में शानदार स्मार्टफोन,जानिए स्पेसिफिकेशन
x
iQOO Z6 Pro में 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,700mAh की बैटरी और लिक्विड कूलिंग सिस्टम है जो CPU तापमान को 12 डिग्री तक ठंडा करता है।

IQOO अपना एक और दमदार फोन जल्द ही लॉन्च करने वाला है, इस स्मार्टफोन में कमाल के फीचर्स मिलने वाले हैं।

iQOO अपनी Z-सीरीज लाइनअप का एक और दमदार फोन भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इसका नाम iQOO Z6 SE होगा, इससे iQOO की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा गया है। iQOO Z6 SE, iQOO Z6 सीरीज में एक महंगा वर्जन होना चाहिए, लेकिन लिस्टिंग फोन से जुड़ी किसी भी जानकारी का खुलासा नहीं करती है। फोन अगस्त में पेश में पेश किया जा सकता है।

जानिए फीचर्स

iQOO Z6 SE फोन Z6 Pro जैसे फीचर्स के साथ आ सकता है इसलिए यह हम आपको Z6 Pro के फीचर्स के बारे में बता रहे हैं। Z6 Pro में 6.44-इंच का फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और सेल्फी स्नैपर के लिए वाटरड्रॉप नॉच है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G 5G प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 8GB / 12GB रैम, 4GB वर्चुअल रैम और 128GB / 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

iQOO Z6 Pro में 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,700mAh की बैटरी और लिक्विड कूलिंग सिस्टम है जो CPU तापमान को 12 डिग्री तक ठंडा करता है। iQOO Z6 Pro में पीछे ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का 116-डिग्री अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो शूटर है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story