लाइफ स्टाइल

itel ने लॉन्च किया अपना फीचर फोन,जानिए फीचर्स और कीमत

Satyapal Singh Kaushik
26 Aug 2022 6:30 AM GMT
itel ने लॉन्च किया अपना फीचर फोन,जानिए फीचर्स और कीमत
x
दोनों फोन में ड्यूल सिम का सपोर्ट मिलेगा और Vga कैमरा मिलेगा।

मोबाइल निर्माता कंपनी आईटेल ने एक साथ दो फीचर फोन पेश किए हैं जिनमें Itel Magic X और Magic X Play शामिल हैं। Itel Magic X और Magic X Play के साथ 4G VoLTE का सपोर्ट दिया गया है। आईटेल के इन दोनों फोन में अनलिमिटेड वॉयस और ग्रुप चैट मैसेजिंग का विकल्प मिलेगा। दोनों फोन के साथ LetsChat फीचर दिया गया है जो कि अनलिमिटेड मैसेजिंग के लिए है। Itel Magic X और Magic X Play में Boomplay म्यूजिक एप भी दिया गया है जिस पर यूजर ऑनलाइन म्यूजिक सुन सकते हैं। इस एप में 10 मिलियन गाने फ्री में मिलेंगे। Itel Magix और Magic X Play में 2,000 कॉन्टेक्ट लिस्ट मिलेगी और 12 स्थानीय भाषाओं का सपोर्ट मिलेगा।

जानिए फीचर्स

Itel Magic X Play में 1.77 इंच की TN डिस्प्ले है, वहीं Magic X में 2.4 इंच की TN डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 240x320 पिक्सल है। दोनों फोन के साथ डुअल सिम सपोर्ट मिलेगा। दोनों फोन में Unisoc T107 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा दोनों फोन में VGA रियर कैमरा दिया गया है जिसके साथ LED फ्लैश लाइट है। Itel Magic X और Itel Magic X Play में 48MB की रैम और 128GB की स्टोरेज है।

Itel के ये दोनों फोन 4G VoLTE, वायरलेस एफएम और ब्लूटूथ v4.2 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं। फोन में 3.5mm का हेडफोन जैक भी है। Itel Magic X Play, Magic X में क्रमशः 1900mAh और 1200mAh की बैटरी दी गई है।

जानिए कीमत

Itel Magic X costs की कीमत 2,299 रुपये और इसे मिडनाइट ब्लैक के अलावा पर्ल व्हाइट कलर में खरीदा जा सकेगा। Itel Magic X Play की कीमत 2,099 रुपये रखी गई है और इसे मिडनाइट ब्लैक के अलावा मिंट ग्रीन कलर में खरीदा जा सकेगा। दोनों फोन को जल्द ही ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध कराया जाएगा।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story