तकनीकी

Jio यूजर्स को मिली बड़ी खास खबर, 219 रुपए में मिल रहा अनलिमिटेड 5G डेटा

Shiv Kumar Mishra
28 Jan 2024 10:17 AM GMT
Jio के इन प्लान्स में मिल रहा 336 दिनों के लिए अनलिमिटेड डेटा, मिलेंगे कई धांसू बेनिफिट्स
x
Jio users get special news, unlimited 5G data is available for Rs 219

रिलायंस जियो देश की नंबर वन टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी के करीब 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। यूजर्स की जरूरतों का ध्यान रखते हुए जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट को कई सारी कैटेगरी में डिवाइड करके रखा है। कंपनी अब अपने अधिकांश प्लान्स में यूजर्स को 5G का डेटा का ऑफर दे रही है। हालांकि कंपनी ने 5G डेटा की सुविधा के लिए कंपनी ने शर्त लगाकर रखी है। अगर आप 219 रुपए से कम का रिचार्ज प्लान लेते हैं तो आपको 5G डेटा का एक्सेस नहीं मिलेगा।

आपके पास 5G स्मार्टफोन होना चाहिए

जियो का 5G नेटवर्क पूरे देश में मौजूद है। जियो अपने यूजर्स को कॉम्प्लिमेंटरी के तौर पर ज्यादातर प्लान्स में फ्री में 5G डेटा दे रही है। ऐसे में आप इसका फायदा उठाकर फ्री में 5G डेटा का लाभ ले सकते हैं। इसके लिए आपके पास 5G स्मार्टफोन होना चाहिए और जहां आप रहते हैं उस इलाके में 5G नेटवर्क होने चाहिए। कंपनी Jio Welcome Offer के तहत इन प्लान्स का एक्सेस दे रही है।

सबसे सस्ता प्लान

अगर आप अपने जियो नंबर को 219 रुपए से रिचार्ज करते हैं तो आपको 14 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें कंपनी ग्राहकों को 44GB डेटा ऑफर करती है। अगर आपको अधिक डेटा की जरूरत पड़ती है तो आपके लिए यह एकएम परफेक्ट प्लान है। जियो का यह प्लान डेली 3GB डेटा ऑफर करती है। इसमें आपको जियो अनलिमिटेड 5G डेटा का एक्सेस मिलेगा। कंपनी इसमें 25 रुपये का 2GB एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है।

वॉइस कॉलिंग और SMS बेनिफिट्स

आप अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS का भी फायदा उठा सकते हैं। इसके साथ ही इसमें कंपनी जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देती है।

Next Story