तकनीकी

Jio का नया सबसे सस्ता प्लान आया सामने, देखिए फीचर और कीमत

Shiv Kumar Mishra
10 Oct 2023 12:01 PM GMT
Jio के इन प्लान्स में मिल रहा 336 दिनों के लिए अनलिमिटेड डेटा, मिलेंगे कई धांसू बेनिफिट्स
x
Jio's new cheapest plan revealed, see features and price

जियो के पोस्टपेड यूजर्स के लिए खुशखबरी है। जियो अपने यूजर्स को दमदार प्लान ऑफर करता रहा है, जिसमें से आप अपनी जेब के अनुसार प्लान चुनकर एक साथ कई फायदे उठा सकते हैं। इन्हीं प्लान में से एक है जियो का 399 रुपये वाला प्लान, जिसमें कॉलिंग, मैसेज के साथ अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

कुल 75 GB डाटा मिलेगा

बता दें कि यह कंपनी का सबसे सस्ता पोस्टपेड रिचार्ज प्लान है, जिसमें नॉर्मल बेनिफिट्स तो मिलेंगे ही, एंटरटेनमेंट का भी बहुत अच्छा प्लान है। अगर आप 399 रुपये का रिचार्ज कराते हैं तो एक महीने की वैलिडिटी मिलेगी। हर रोज दोस्तों को करने के लिए करीब 100 SMS मिलेंगे। कुल 75 GB डाटा मिलेगा। अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। अगर आप एक महीने में डाटा खत्म कर देते हैं तो 10 रुपये प्रति GB के हिसाब से डाटा मिलेगा।

2 सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेंगे

399 रुपये के पोस्टपेड रिचार्ज में देशभर में कहीं भी अनलिमिटेड कॉल करने की सुविधा मिलेगी। इसके लिए अलग से चार्ज नहीं देने पड़ेंगे। सबसे खास ऑफर OTT सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान को रिचार्ज कराने पर नेटफ्लिक्स मोबाइल का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। अमेजन प्राइम वीडियो का भी सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा, जिसका आप भरपूर फायदा उठा सकते हैं। छुट्टी के दिन परिवार के साथ बैठकर मूवी या वेब सीरीज देखने का अच्छा मौका है।

Jio ने लॉन्च किये 6 नए प्रीपेड प्लान

ICC World Cup 2023 चल रहा है। इसको देखते हुए जियो ने अपने ग्राहकों के लिए 6 नए रिचार्ज प्लान्स लॉन्च किए हैं। पहला और बेसिक प्लान 328 रुपये का है। दूसरा प्लान 388 रुपये का है। तीसरा प्लान 758 रुपये का है। चौथा प्लान 808 रुपये का है, जबकि पांचवां प्लान 598 रुपये का है। आखिरी और छठवां प्लान 3178 रुपये का है।

एयरटेल ने भी प्‍लान्‍स की घोषणा की

क्रिकेट वर्ल्‍ड कप को लेकर एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए स्पेशल प्लान लॉन्च किए हैं। कंपनी के मुताबिक, सारे प्रीपेड ग्राहकों के लिये एयरटेल ने एक खास डाटा पैक लॉन्‍च किया है, ताकि मैचों की स्‍ट्रीमिंग करते वक्‍त ग्राहक कनेक्‍टेड रहें और उनका डाटा खत्‍म न हो। एयरटेल ग्राहकों को अब 99 रुपये में 2 दिनों के लिए अनलिमिटेड डाटा मिलेगा। वहीं 49 रुपये में 1 दिन के लिए 6जीबी डाटा मिलेगा।

Next Story