लाइफ स्टाइल

आदमी की apple watch समुद्र में खो जाती है, कुछ दिनों बाद उसे वापस स्थिति में पाती है!

Anshika
30 March 2023 12:43 PM GMT
आदमी की apple watch समुद्र में खो जाती है, कुछ दिनों बाद उसे वापस स्थिति में पाती है!
x
इन दिनों अधिकांश स्मार्टवॉच जल प्रतिरोधी हैं। निगमों ने घोषणा की है कि घड़ियाँ पानी के नीचे 30 मिनट तक पानी के नीचे रह सकती हैं और पानी के नीचे रह सकती हैं।

इन दिनों अधिकांश स्मार्टवॉच जल प्रतिरोधी हैं। निगमों ने घोषणा की है कि घड़ियाँ पानी के नीचे 30 मिनट तक पानी के नीचे रह सकती हैं और पानी के नीचे रह सकती हैं।लेकिन जब आप वास्तव में इसे आजमाने के लिए तैयार हो जाते हैं, तो ज्यादातर घड़ियां बंद हो जाती हैं। हालाँकि, Apple वॉच, जो अब केवल एक शानदार फिटनेस मॉनिटरिंग टूल नहीं है, इसके अतिरिक्त दिनों तक पानी के नीचे कहानी सुनाने के लिए जीवित रह सकती है। यह अब कोई कल्पना नहीं है, बल्कि एक वास्तविक घटना है, जो एक ऐसे व्यक्ति के साथ घटित हुई, जिसने ब्राजील के रियो डी जनेरियो में समुद्र में अपनी एप्पल वॉच खो दी थी। दिलचस्प बात यह है कि वह एक बार फाइंड माई ऐप का उपयोग करके घड़ी को बेहतर करने की स्थिति में था। ऐसे।

जैसा ब्राज़ीलियाई इंटरनेट साइट R1 के माध्यम से उल्लेख किया गया है, रोचा बुज़िओस में एक दौरे के दौरान तैरने के लिए चला गया जब उसने अपनी ऐप्पल वॉच खो दी। उसने छापा कि उसका पट्टा उसकी कलाई से फिसल गया जब वह एक बार पानी के नीचे तैर रहा था। "मेरी घड़ी पानी में गिर गई, मेरी कलाई से गिर गई और मैंने बस आशा खो दी," उन्होंने कहा। रोचा ने अपनी Apple वॉच का पता लगाने का प्रयास किया लेकिन अब उसे नहीं ढूंढना चाहिए। हालांकि, फिर उन्होंने फाइंड माई ऐप का इस्तेमाल अपनी घड़ी को ठोकर मारने के लिए किया और जाहिर तौर पर वह पानी के नीचे पड़ी अपनी घड़ी का पता लगाने में सक्षम हो जाते थे।"इस घड़ी में जीपीएस है, यह पानी प्रतिरोधी है। लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह एक बार इतना प्रतिरोधी था।" भले ही घड़ी बंद हो गई थी, रोचा ने फाइंड माई ऐप से एक सूचना प्राप्त की, जिसमें कहा गया था कि घड़ी चालू हो गई है।

रोचा फिर लॉस्ट मोड पर बन गया और फिर उससे जुड़े कुछ तथ्यों को दर्ज किया। जल्द ही उन्हें इंस्टाग्राम पर 16-वर्षीय ऐतिहासिक महिला से एक संदेश मिला जिसमें कहा गया था कि उन्होंने Apple वॉच देखी थी। रोचा ने कहा, "ऐप्पल वॉच निर्धारित करने वाले व्यक्ति की बेटी ने मुझे टेक्स्ट किया और अनुरोध किया कि क्या मैं बज़ियोस में थी, कि उन्होंने घड़ी ढूंढ ली थी और उसके पिता इसे वापस करना चाहते थे।" घड़ी को 50 वर्षीय गोताखोर द्वारा देखा जाता था, जो कभी 16 वर्षीय लड़की का पिता था, जो एक कोरल पार्क की देखभाल करता है और लगातार खोई हुई वस्तुओं को उनके मालिकों को लौटाने के लिए इकट्ठा करता है।

फ़िहो नाम के गोताखोर ने गाइड को सलाह दी कि जब वह इसे देखता है तो उसे काम करने के लिए ऐप्पल वॉच पर भरोसा नहीं है। हालांकि, इस तथ्य के कारण कि उनकी बेटी के पास एक Apple वॉच भी है, उन्होंने गैजेट को चार्जर में प्लग किया और उसके शुरू होने का इंतजार किया। उनके बहुत से आश्चर्य के लिए, Apple वॉच ने फाइंड माई ऐप संदेश शुरू किया और पुष्टि की। गोताखोर ने कहा, "मैंने अपनी बेटी से वापसी प्रणाली का प्रबंधन करने का अनुरोध किया ताकि वह ईमानदार होने के बारे में विश्लेषण करे।"

गोताखोर ऐप्पल वॉच को रोचा को वापस भेज देता है, जो कुछ दिनों तक समुद्र के नीचे रहने के बाद काम करने की स्थिति में घड़ी को पाकर खुश होता था।

Next Story