लाइफ स्टाइल

Elon Musk का बड़ा ऐलान, Twitter यूज करने के लिए चुकानी होगी कीमत!

Arun Mishra
4 May 2022 6:34 AM GMT
Elon Musk का बड़ा ऐलान, Twitter यूज करने के लिए चुकानी होगी कीमत!
x
एलन मस्क ने अब एक ट्वीट किया है, जो काफी हैरान करने वाला है.

दुनिया के सबसे सबसे रईस एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर को खरीदने के बाद अपने बयानों और ट्वीट्स की वजह से काफी चर्चा में हैं. एलन मस्क ने अब एक ट्वीट किया है, जो काफी हैरान करने वाला है. उन्होंने संकेत दिए हैं कि आने वाले समय में ट्विटर का फ्री में इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा. इस्तेमाल करने वाले कुछ लोगों को पैसे चुकाने पड़ेंगे. हालांकि उन्होंने साफ किया है कि कैजुअल यूजर्स के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पूरी तरह से फ्री रहेगा.

ट्वीटर खरीदने के बाद एलन मस्क अब इसमें होने वाले बदलाव को लेकर ऐलान कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने ट्विटर खरीदने के बाद ही इसमें बदलाव को लेकर संकेत दे दिए थे. एलन मस्क ने इसे खरीदने के बाद साफ कर दिया है कि भविष्य में अब ट्विटर का इस्तेमाल करने पर यूजर्स को चार्ज देना होगा. एलन मस्क ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. हालांकि, उन्होंने ये भी साफ किया है कि इसके कैजुअल यूजर्स के लिए यह हमेशा की तरह फ्री ही रहेगा.

ट्विटर अपने यूजर्स को अपने ट्वीट्स में गलतियों को ठीक करने में मदद करने के लिए एक एडिट बटन देने की योजना बना रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अपने नए बनने वाले बॉस एलन मस्क की ओर से इस संबंध में जोर देने के बाद एडिट बटन जल्द प्रदान करने के लिए जुटा हुआ है. ऐप रिसर्चर्स और रिवर्स इंजीनियर जेन मनचुन वोंग ने मंगलवार को नए टूल की पहली झलक का खुलासा किया.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story