लाइफ स्टाइल

Noise ने 100 घंटे बैटरी बैकअप देने वाला अपना नेकबैंड किया लॉन्च,जानिए फीचर्स और कीमत

Satyapal Singh Kaushik
21 Aug 2022 4:45 AM GMT
Noise ने 100 घंटे बैटरी बैकअप देने वाला अपना नेकबैंड किया लॉन्च,जानिए फीचर्स और कीमत
x
यह नेकबैंड एक बार फुल चार्ज करने पर 100 घंटे का बैटरी बैकअप देगा।

घरेलू कंपनी न्वाइज ने अपनी नेकबैंड सीरीज का विस्तार करते हुए भारतीय बाजार में Noise Xtreme Bluetooth Neckband को लॉन्च कर दिया है। Noise Xtreme को तीन कलर्स और 10mm के ड्राइवर्स के साथ पेश किया गया है। Noise Xtreme में हाइपर सिंक टेक्नोलॉजी और Environmental साउंड रिएक्शन (ESR) का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इस नेकबैंड को एक बार फुल चार्ज करने पर 100 घंटे तक चलाया जा सकता है। चलिए जानते हैं कि इस नेकबैंड में आपको और क्या स्पेसिफिकेशन मिलने वाले हैं।

जानिए फीचर्स

Noise Xtreme में 10mm का ड्राइवर दिया गया है। इसके अलावा इसमें हाइपर सिंक टेक्नोलॉजी और Environmental साउंड रिएक्शन (ESR) का सपोर्ट दिया गया है, जिससे यह मल्टिपल डिवाइस से आसानी के कनेक्ट किया जा सकता है। साथ ही इस नेकबैंड में वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX5 की रेटिंग मिलती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.2 का सपोर्ट दिया गया है।

Noise Xtreme की बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि इस नेकबैंड को फुल चार्ज करने पर 70 फीसदी वॉल्यूम पर 100 घंटे तक बैटरी बैकअप और स्टैंडवाय मोड पर 500 घंटे तक चलाया जा सकता है। साथ ही नेकबैंड को मात्र 10 मिनट में 20 घंटे तक चलाया जा सकता है। Noise Xtreme में कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.2 का सपोर्ट दिया गया है और इसका वजन 30 ग्राम है।

जानिए कीमत

Noise Xtreme ब्लूटूथ नेकबैंड को तीन कलर ऑप्शन ब्लेजिंग पर्पल, रैगिंग ग्रीन और थंडर ब्लैक में पेश किया गया है। इसकी वास्तविक कीमत 3,999 रुपये है, लेकिन स्पेशल ऑफर के तहत इसे 1,599 रुपये में खरीदा जा सकता है। Noise Xtreme को अमेजन इंडिया और न्वाइज की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।


Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story