लाइफ स्टाइल

ओला ने किया बड़ा ऐलान, मार्च 2023 तक भारत में ये काम करने का किया ऐलान

Anshika
16 Feb 2023 5:13 PM GMT
ओला ने किया बड़ा ऐलान, मार्च 2023 तक भारत में ये काम करने का किया ऐलान
x
ओला कंपनी के भारत में पहले से ही 200 एक्सपीरियंस सेंटर हैं। अब हाल ही में ओला ने अपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लाइन-अप को टीज किया था।

हाल ही के ओला इलेक्ट्रिक ने घोषणा की है, कि मार्च 2023 तक भारत में उसके 500 से अधिक शोरूम चालू हो जाएंगे। पहले से ही कंपनी के पास भारत के प्रमुख शहरों में 200 से अधिक ओला केंद्र हैं। ओला का दावा ये है कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के 80 फीसदी ग्राहक ओला केंद्र के 20 किमी के दायरे में रहते हैं। अधिक शोरूम और अनुभव केंद्र कंपनी को पूरे रूप से ईवी प्रवेश में सहायता करने में मदद करेंगी। साथ ही ओला का कहना ये है कि वह ग्राहकों को एक जगह ही सभी सेवाएं मुहैया कराएगी जिसमें सेल्स, सर्विसिंग और टेस्ट राइड भी शामिल हैं।




इसके अलावा Ola S1 Air को अब तीन नए बैटरी पैक के साथ पेश किया जाएगा, जोकि 2 kWh, 3 kWh और 4 kWh हैं। इससे पहले ola ने, S1 Air को केवल 2.5 kWh बैटरी पैक के साथ पेश किया था। ओला एस1 एयर की कीमतें एंट्री लेवल वेरिएंट (2kWh) के लिए 84,999 रुपये, मिड-वैरिएंट (3 kWh) के लिए 99,999 रुपए और टॉप-स्पेक वेरिएंट (4 kWh) के लिए 109,999 रुपए है। साथ ही ओला एस1 एयर के लिए बुकिंग रुपये के लिए शुरू हो गई है। इसकी टेस्ट राइड और डिलीवरी जुलाई 2023 से शुरू होंगी।



साथ ही साथ ओला ने अपनी आगामी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों का एक छोटा सा टीज़र वीडियो भी जारी किया है। और ऐसा लग रहा है कि कंपनी के पास भविष्य के लिए और भी योजनाएँ हैं। इस चोट टीज़र वीडियो से पता चल रहा है कि कंपनी के पास पांच मोटरसाइकिल हैं और वीडियो को देखकर समझ सकते हैं कि एक एडवेंचर मोटरसाइकिल, एक प्रीमियम स्पोर्टबाइक, एक तरह की क्रूजर, एक आधुनिक क्लासिक मोटरसाइकिल और एक कम्यूटर मोटरसाइकिल है जिसे इस वीडियो में देखा जा सकता है।

Next Story