लाइफ स्टाइल

इंस्टाग्राम पर स्टार बना 6 दिन का बच्चा, 1 लाख के पार हुए फॉलोवर्स

Arun Mishra
18 Feb 2018 7:35 AM GMT
इंस्टाग्राम पर स्टार बना 6 दिन का बच्चा, 1 लाख के पार हुए फॉलोवर्स
x
इस बच्चे ने इंस्टाग्राम पर करीब 1.5 लाख फॉलोवर्स बना लिए है और वह भी केवल 6 दिनों में..
मुंबई : इंस्टाग्राम पर इन दोनों एक बच्चा जो केवल अभी 6 दिन का हुआ है वह रातों रात सोशल मीडिया पर स्टार बन चुका है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस बच्चे ने इंस्टाग्राम पर करीब 1.5 लाख फॉलोवर्स बना लिए है और वह भी केवल 6 दिनों में।
इस बच्चे का नाम कैलिहन है। मां जैसिका और पिता गैरिट ने अपनी तीसरी संतान की खुशखबरी दुनिया से शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो डाला। गौर करने वाली बात यह है कि इस वीडियो को जिस अकाउंट से अपलोड किया गया वह इस बच्चे के नाम से ही शुरू किया गया है।

hello world.. 🌎

A post shared by Calihan "Cali" Gee (@caligee) on


कैलिहन का वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो गया। देखते ही देखते लोग इस बच्चे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर टूट पड़े और इसे फॉलो करना शुरू कर दिया। हालांकि, कैलिहन के जन्म से पहले ही वह सेलिब्रिटी बन चुका था। जब उसके नाम से माता-पिता ने अकाउंट बनाया तब भी कम से कम 5 लाख लोग उसे फॉलो करते थे। इसके पीछे भी एक खास वजह है।
दरअसल, कैलिहन के पिता गेरिट ने साल 2014 में स्नैपचैट को अपना बारकोड स्कैनर ऐप करीब 3 अरब 50 करोड़ रुपये में बेच दिया था। इसके बाद उन्होंने अपनी सारी प्रॉपर्टी और सामान भी बेच दिए। फिर यह कपल अपने दो बच्चों के साथ विश्व यात्रा पर निकल गया। पिछले 3-4 सालों में यह परिवार 50 देशों की यात्रा कर चुका है। वह अपनी यात्राओं के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया साइट्स पर 'बकेट लिस्ट फैमिली' नाम से बने अकाउंट से पोस्ट करते हैं।
इस जोड़ी की तीसरी संतान कैलिहन का जन्म अमेरिकी राज्य यूटा में हुआ। इंस्टाग्राम पर 'बकेट लिस्ट फैमिली' अकाउंट पर करीब 10 लाख फॉलोवर्स और यूट्यूब पर पौने दो लाख सब्सक्राइबर हैं।

Next Story