लाइफ स्टाइल

लीक हुई OnePlus 8 Pro की फोटो और Specifications, जानें क्या हैं खासियतें?

Shiv Kumar Mishra
27 March 2020 8:43 AM GMT
लीक हुई OnePlus 8 Pro की फोटो और Specifications, जानें क्या हैं खासियतें?
x
इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है. इसमें कर्व्ड साइड्स हैं और पंचहोल डिस्प्ले दिया गया है.

नई दिल्ली. OnePlus के फ़ोन के दीवाने लोगों के लिए ये खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं हो सकती है. क्योंकि अप्रैल में लांच होने वाले OnePlus 8 Pro की तस्वीरें लीक हो गयी हैं और इस बार तो इस फ़ोन की ऑफिशियल इमेज सामने आई हैं. OneLeaks हैंडल से OnePlus 8 Pro की तस्वीरे शेयर की गई है. दावा किया गया है कि ये ऑफिशियल इमेज है. इस पर OnePlus 8 Pro की स्पेसिफिकेशन शीट भी लीक हुई है.

ये होंगे इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन

>> इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है. इसमें कर्व्ड साइड्स हैं और पंचहोल डिस्प्ले दिया गया है.

>> OnePlus 8 Pro में कंपनी 120Hz की रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले देगी और इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है जो पंचहोल में लगाया गया है.

>> OnePlus 8 Pro में दिए जाने वाले रियर कैमरे की बात करें तो यहां 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है. दूसरा भी 48 मेगापिक्सल का है. इनमें से एक अल्ट्रा वाइड लेंस है. इसके अलावा दो और कैमरे हैं. इनमें से एक 8 मेगापिक्सल का है और दूसरी 5 मेगापिक्सल का है.

>> इस स्मार्टफोन में टोटल चार रियर कैमरे हैं और एलईडी फ्लैश दिया गया है. दो कैमरों का फंक्शन फिलहाल साफ नहीं है. लीक के मुताबिक पहली बार कंपनी ने अपने स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिग का सपोर्ट दिया है.

>> OnePlus 8 Pro में 30W फास्ट चार्जिंग सहित 3W रिवर्स चार्जंग का भी सपोर्ट होगा. इसकी बैटरी 4,510mAh की होगी. फिलहाल ये साफ नहीं है कि ये फोन वॉटर प्रूफ होगा या नहीं.

>> OnePlus 8 Pro में Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर दिया जाएगा और इसका 5G वेरिएंट भी लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट्स के साथ कंपनी लॉन्च कर सकती है. 8GB रैम के साथ 128GB मेमोरी, दूसरे वेरिएंट में 12GB रैम के साथ 256GB में दिया जाएगा.


Next Story