लाइफ स्टाइल

OnePlus Nord CE 3 Lite 4 अप्रैल होगा भारत में लॉन्च, जाने सारी जानकारी!

Anshika
29 March 2023 4:46 PM GMT
OnePlus Nord CE 3 Lite 4 अप्रैल होगा भारत में लॉन्च, जाने सारी जानकारी!
x
वनप्लस नॉर्ड सीई थ्री लाइट 5जी चार अप्रैल को भारत में लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन का ग्राफ और बैटरी स्पेसिफिकेशन जारी किए।

वनप्लस नॉर्ड सीई थ्री लाइट 5जी चार अप्रैल को भारत में लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन का ग्राफ और बैटरी स्पेसिफिकेशन जारी किए। नई नोर्ड सीई थ्री लाइट को दो रंगों में आपूर्ति की जाएगी; पेस्टल लाइम और क्रोमैटिक ग्रे। रियर पैनल में दो गोलाकार कटआउट के अंदर तीन कैमरे होंगे। एलईडी फ्लैश के लिए अलग कटआउट है।

बैटरी के मामले में, वनप्लस ने आगामी वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट 5जी पैक को 5,000mAh की बैटरी के साथ 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया है। उद्यम समान रूप से गारंटी देता है कि 30 मिनट की चार्जिंग "एक दिन की शक्ति" प्रदान करेगी। हालांकि, यह एक रूढ़िवादी आंकड़ा है, आपूर्ति किए गए ग्राहक समग्र प्रदर्शन को सबसे मौलिक कार्यात्मकताओं तक सीमित करते हैं। गेमिंग के साथ, उच्च रिफ्रेश रेट सक्षम, और पृष्ठभूमि में चलने वाले कुछ ऐप्स, दैनिक बैटरी बैकअप कम होना चाहिए। इसके विपरीत, पुरानी पीढ़ी के नॉर्ड सीई टू लाइट 5जी में 33W सुपरवूक चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी है।


वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट 5जी भी कुछ समय के लिए लीक का हिस्सा रहा है, और हमें आगामी वनप्लस स्मार्टफोन के बारे में अच्छी जानकारी है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि फोन में फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच का डिस्प्ले हो सकता है। यह नॉर्ड सीई टू लाइट 5जी से बड़ा अपग्रेड है, जिसमें 6.59 इंच का डिस्प्ले है। कंपनी फिर से एलसीडी पैनल का उपयोग कर सकती है, जबकि उच्च प्रीमियम वनप्लस फोन में बेहतर देखने के अनुभव के लिए AMOLED पैनल शामिल है। शो 120Hz रिफ्रेश रेट तक प्रदान करना जारी रखता है।

नोर्ड सीई 3 लाइट में 108-मेगापिक्सल का कैमरा भी हो सकता है, लेकिन एक अन्य लीक में 64-मेगापिक्सल के स्नैपर को जोड़ने का सुझाव दिया गया है। यह अनिश्चित बना हुआ है कि कंपनी अल्ट्रा-वाइड कैमरा लेंस जोड़ेगी या नहीं। अन्यथा, रियर डिजिटल कैमरा मशीन में मैक्रो और ब्लैक-एंड-व्हाइट फोटोग्राफी के लिए दो सेंसर भी शामिल हो सकते हैं।

लॉन्च की तारीख पर आधिकारिक खर्च प्रकाशित किए जाएंगे, हालांकि नॉर्ड सीई 3 लाइट 5जी कथित तौर पर 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के लिए 27,999 रुपये की एमआरपी बढ़ा सकता है। चूंकि यह एमआरपी है, इसलिए वास्तविक प्रचार शुल्क कम होना चाहिए। नॉर्ड सीई टू लाइट 5जी वनप्लस का पिछले साल का सबसे सस्ता फोन था। व्यवसाय इस वर्ष भी फैशन को जारी रख सकता है।

वनप्लस 4 अप्रैल को नॉर्ड सीई 3 लाइट के साथ वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 भी लॉन्च करेगा। नए टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स में 12 एमएम ड्राइवर्स होंगे।

Next Story