लाइफ स्टाइल

15 फरवरी को ओप्पो लॉन्च करेगा अपना पहला 'फ्लिप' फोल्डेबल , फाइंड एन2 फ्लिप फोन

Anshika
11 Feb 2023 3:14 PM GMT
15 फरवरी को ओप्पो लॉन्च करेगा अपना पहला फ्लिप फोल्डेबल , फाइंड एन2 फ्लिप फोन
x
ओप्पो 15 फरवरी 2023 को एक अपने Find N2 Flip स्मार्टफोन को पेश करेगा है। ये फोन चीन में पहले ही लॉन्च हो चुका है।

जल्द ही Oppo अपने Find N2 Flip स्मार्टफोन को 15 फरवरी 2023 को एक ग्लोबल इवेंट में पेश करने करने जा रहा है। ये फोन चीन में पहले ही लॉन्च हो चुका है। अब इसका ग्लोबल लॉन्च इवेंट लंदन में होगा। Oopo कंपनी के पास पहले से ही फाइंड एन नाम का एक फोल्डेबल फोन है, जिसे जेड फोल्ड4 और फोल्ड3 की तरह एक टैबलेट की तरह अनफोल्ड किया गया था। लेकिन इस फोन को कभी भी आधिकारिक तौर पर विश्व के बाजारों में लॉन्च नहीं किया गया।

एक प्रेस बयान के मुताबिक, "Find N2 Flip- के निर्माण और विकास के पांच वर्षों की फोल्डेबल तकनीक और डिजाइन में सर्वश्रेष्ठ को एक साथ लाता है। ताकि फ्लिप फोन के उद्योग में एक मोड़ बिंदु बनाया जा सके।" यह फोन 'फ्लिप' फॉर्म फैक्टर का पालन करेगा जिसे हमने गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 में देख सकते है, जोकि स्क्रीन के बीच में एक फोल्ड होता है, और एक लम्बे, लंबे डिस्प्ले में सामने आता है।



लेकिन Z Flip 4 के विपरीत, जहां पर फोल्ड का क्रीज दिखाई देता है, ओप्पो का दावा ये है कि Find N2 Flip में ऐसा कोई भी क्रीज नहीं होगा। जोकि ओप्पो फोन को प्रतिस्पर्धा में बढ़त दिला सकता है, जोकि इस समय सैमसंग जेड फ्लिप सीरीज है। मोटोरोला के पास अपने रेजर फ्लिप फोन भी हैं, लेकिन फोल्डेबल बाजार में काफी हद तक सैमसंग का ही दबदबा है।

इसके अलावा ओप्पो ने यह भी कहा है कि Find N2 Flip में "सीमलेस डिज़ाइन और कॉम्पैक्ट डाइमेंशन है जो फ्लिप फोन पर सबसे बड़ी कवर स्क्रीन को उभारता है," और बेज़ल के बिना डिस्प्ले यूजर के लिए एक बड़ा कैनवास सुनिश्चित करता है। एक बार फिर ओप्पो फोन पर सॉफ्टवेयर को कैसे अनुकूलित करता है यह इस बात के लिए महत्वपूर्ण होगा कि Find N2 Flip को बाजार में कैसे माना जाता है।


क्या भारत में लॉन्च होगा यह फोन?



ओप्पो वैश्विक लॉन्च के साथ जा रहा है, और भारतीय स्मार्टफोन बाजार एक महत्वपूर्ण है। इस फोन को देश में भी अपना रास्ता बनाना चाहिए। साथ ही इसकी कीमत पर भी नजर रखी जाएगी। ओप्पो सैमसंग को कम भी कर सकता है और इसे थोड़ा कम लेकिन फिर भी प्रीमियम कीमत पर पेश किया जा सकता है। ये चाइना वेरिएंट Mediatek Dimensity 9000+ चिपसेट द्वारा संचालित है, साथ ही इसमें 50MP का रियर कैमरा और 32MP का सेल्फी कैमरा शामिल है।


Next Story