लाइफ स्टाइल

Philips की एंड्रायड टीवी हुई लॉन्च,जानिए कीमत और फीचर्स

Satyapal Singh Kaushik
28 July 2022 4:30 AM GMT
Philips की एंड्रायड टीवी हुई लॉन्च,जानिए कीमत और फीचर्स
x
Philips 7900 TV Series को तीन स्क्रीन साइज में पेश किया गया है।

Philips 7900 TV Series भारत में लॉन्च हो गई है. इन TV को लेकर Philips ने कहा है कि ये कंपनी के पेटेंटेड Ambilight टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं. Philips की इस TV सीरीज में Dolby Vision, Dolby Atmos और 4K Ultra HD डिस्प्ले रेज्योलूशन का सपोर्ट दिया गया है।

जानिए स्पेसिफिकेशन

इन नए TV में 4K Ultra HD LED डिस्प्ले HDR10+, Dolby Vision और Dolby Atmos सपोर्ट के साथ दिया गया है. इन में लगे स्पीकर्स को लेकर कंपनी ने कहा है कि ये 20W RWMr आउटपुट के साथ आते हैं. ये टीवी Android 10 TV OS के साथ आते हैं. इसमें पॉपुलर ओटीटी ऐप्स जैसे Netflix, Amazon Prime, Disney+ Hotstar का सपोर्ट मिलता है।

इन टीवी में गूगल क्रोमकास्ट, Bluetooth V5.0, 4 HDMI पोर्ट्स, 2 USB पोर्ट्स, 1 Digital ऑडियो पोर्ट, 1 हेडफोन पोर्ट और बिल्ट इन गूगल असिस्टेंट जैसे स्मार्ट फीचर्स और डुअल बैंड Wi-Fi का सपोर्ट दिया गया है.

कंपनी ने लॉन्च के मौके पर बताया कि Philips Televisions के साथ वो पेटेंट Ambilight टेक्नोल़ॉजी को पेश कर रहे हैं. इस नई सीरीज टीवी से यूजर्स का स्क्रीन देखने का एक्सपीरिएंस एक अलग लेवल पर चला जाएगा.

कंपनी ने आगे बताया कि इसमें इमर्सिव लाइट प्ले टेक्नोलॉ़जी भी दी गई है. Dolby Vision और Dolby Atmos के साथ Philips Pixel Precise Ultra HD Engine और पावरफुल साउंड मार्केट में इसे यूनिक बनाते हैं।

जानिए कीमत

Philips 7900 TV Series को तीन स्क्रीन साइज में पेश किया गया है. इसमें 70-इंच, 65-इंच और 55-इंच के TV शामिल हैं. कंपनी ने 70-इंच साइज वाले टीवी की कीमत 1,89,990 रुपये, 65-इंच साइज वाले टीवी की कीमत 1,49,990 रुपये और 55-इंच साइज वाले टीवी की कीमत 99,990 रुपये रखी है. Philips 7900 TV Series को इंटरेस्टेड कस्मटर्स भारत में लीडिंग ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं। philips की यह टीवी बचत टीवी है जो कम दाम में मिल रही है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story