लाइफ स्टाइल

Mahindra Scorpio : आ गई नई महिंद्रा स्कॉर्पियो, मैन्युफैक्चरिंग प्लांट से लीक हुई एसयूवी की नई फोटो, देखकर हैरान रह जाएंगे

Arun Mishra
14 May 2022 8:35 AM GMT
Mahindra Scorpio : आ गई नई महिंद्रा स्कॉर्पियो, मैन्युफैक्चरिंग प्लांट से लीक हुई एसयूवी की नई फोटो, देखकर हैरान रह जाएंगे
x
अब महिंद्रा स्कॉर्पियो 2022 का प्रोडक्शन शुरू हो गया है। मैन्युफैक्चरिंग प्लांट से इसकी एक नई फोटो लीक हुई है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है। महिंद्रा स्कॉर्पियो का नया वर्जन आ गया है। अब महिंद्रा स्कॉर्पियो 2022 का प्रोडक्शन शुरू हो गया है। मैन्युफैक्चरिंग प्लांट से इसकी एक नई फोटो लीक हुई है। आपको बता दें कि महिंद्रा स्कार्पियो को ये न्यू जनरेशन अपडेट बहुत जल्द मिलने वाला है। 2022 स्कॉर्पियो 2.2 लीटर 4-सिलेंडर टॉर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ आएगी।

महिंद्रा स्कॉर्पियो इस साल के अंत में एक नई जनरेशन में प्रवेश करने वाली है। कंपनी ने कुछ दिनों पहले टीजर क्लिप में बिल्कुल नई स्कॉर्पियो पेश की थी। अब उत्पादन प्लांट से एसयूवी की छवियां इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जो यह दर्शाता है कि कंपनी ने उत्पादन शुरू कर दिया है।


फोटो से पता चलता है कि 2022 स्कॉर्पियो व्हाइट कलर ऑप्शन में आती है। इसमें स्लेट ग्रिल का उपयोग किया गया है, पुरानी महिंद्रा स्कॉर्पियो से काफी अलग है। सी-आकार के एलईडी डीआरएल को फॉग लैंप के साथ और कई अन्य चीजें इसमें जोड़ी गई हैं। कार के प्रमुख अपडेट में से एक में डबल-बैरल हेडलाइट का उपयोग शामिल है, जो क्रोम अंडरलाइनिंग द्वारा फ्लैंक किया गया है।


साइड में नई स्कॉर्पियो में नए पहिए हैं, जो 18-इंच के होने की संभावना है और सी-पिलर से उठने वाली थोड़ी सी क्रोम बेल्टलाइन भी है। हालांकि, XUV700 के विपरीत ग्रैब हैंडल के लिए कोई फ्लश डिजाइन नहीं है, जबकि बॉडी क्लैडिंग में सिल्वर इंसर्ट्स मिलते हैं।

Next Story