लाइफ स्टाइल

Poco का नया स्मार्टफोन हुआ लॉन्च जानिए कीमत और फीचर्स

Satyapal Singh Kaushik
24 Aug 2022 3:45 AM GMT
Poco का नया स्मार्टफोन हुआ लॉन्च जानिए कीमत और फीचर्स
x
भारत में POCO M5 4G की कीमत 15,000 रुपये से कम होगी।

POCO ने हाल ही में अपने फ्लैगशिप फोन POCO F4 को इंडिया में पेश किया था। वहीं, अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी अपना फोकस बजट सेगमेंट कर रही है। दरअसल, SCN को इंडस्ट्री सोर्स द्वारा जानकारी मिली है कि कंपनी अपने नए फोन POCO M5 4G को अगले महीने यानी September 2022 में पेश कर सकती है। M-series के अंदर आने वाला फोन कंपनी के ही POCO M4 का अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च टाइमलाइन के अलावा हमें POCO M5 4G के price रेंज व specifications की भी जानकारी मिली है। POCO M5 एक 4G LTE फोन होगा लेकिन बाद के चरण में 5G वर्जन को पेश किया जा सकता है। इसके अलावा हैंडसेट MediaTek Helio G99 प्रोसेसर के साथ आएगा, जो कि एक बजट पर गेमिंग-सेंट्रिक चिपसेट होगा। POCO M5 4G भारत में सितंबर के शुरुआती सप्ताह में लॉन्च होगा। फोन की सटीक लॉन्च डेट का खुलासा होना बाकी है।

जानिए फीचर्स

POCO M5 4G स्पेसिफिकेशंस में 6.58-इंच FHD+ डिसप्ले शामिल हो सकता है, जो कि एक LCD पैनल हो सकता है। यह MediaTek Helio G99 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और कम से कम 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी होगी। सूत्रों का दावा है कि फोन अपने ठाठ-चमड़े जैसे बैक डिज़ाइन को बरकरार रख सकता है, जो इसे आकर्षक बनाना चाहिए।

फिलहाल POCO M5 4G के बारे में यही काफी है लेकिन हम अन्य हार्डवेयर सुविधाओं जैसे Android 12 OS, सुरक्षा के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल-बैंड वाई-फाई कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ 5.0 और कम से कम 6GB रैम ऑप्शन का अनुमान लगा सकते हैं।

जानिए कीमत

भारत में POCO M5 4G की कीमत 15,000 रुपये से कम होगी। यह बेस मॉडल के लिए हो सकता है जबकि अन्य ऑप्शन की कीमत थोड़ी अधिक हो सकती है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story