लाइफ स्टाइल

कम कीमत में लॉन्च होगा Realme C33, मिलेगा धांसू कैमरा

Satyapal Singh Kaushik
4 Sep 2022 7:15 AM GMT
कम कीमत में लॉन्च होगा  Realme C33, मिलेगा धांसू कैमरा
x
फोन को 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। Realme C33 को एंड्रॉयड 12 और Unisoc प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। फोन में 50 मेगापिक्सल डुअल एआई कैमरा सेटअप मिलेगा। साथ ही फोन में 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल  मैक्रो शूटर दिया जाएगा।

स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने अपने एट्री लेवल स्मार्टफोन Realme C33 को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इस फोन को 6 सितंबर को भारत में लॉन्च जाएगा। इस फोन के साथ कंपनी Realme Buds Air 3S वायरलेस ईयरबड्स और Realme Watch 3 Pro को भी लॉन्च करेगी। Realme C33 को 50 मेगापिक्सल डुअल कैमरा सेटअप और 5,000mAh बैटरी के साथ पेश किया जाएगा। फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।

जानिए फीचर्स

फोन को 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। Realme C33 को एंड्रॉयड 12 और Unisoc प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। फोन में 50 मेगापिक्सल डुअल एआई कैमरा सेटअप मिलेगा। साथ ही फोन में 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो शूटर दिया जाएगा।Realme C33 को 5,000mAh बैटरी से लैस किया गया है। कंपनी का दावा है कि फोन को एक बार फुल चार्ज करने पर स्टैंडबाय मोड पर 37 दिन तक बैकअप मिलता है। फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट भी मिलेगा।

जानिए कीमत

Realme C33 को 6 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि फोन की कीमत 10 हजार से कम रहने वाली है। फोन को स्लिम बॉडी और शानदार डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। फोन में आपको 8.3mm स्लिम डिजाइन और 187 ग्राम वजन मिलने वाला है। साथ ही फोन को तीन कलर ऑप्शंस ब्लू, ब्लैक और गोल्ड में पेश किया जाएगा।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story