लाइफ स्टाइल

Realme ने अपने पॉपुलर स्मार्टफोन C35 का नया वेरिएंट लॉन्च किया है,जानिए क्या होगी कीमत और फीचर्स

Satyapal Singh Kaushik
8 July 2022 3:45 AM GMT
Realme ने अपने पॉपुलर स्मार्टफोन C35 का नया वेरिएंट लॉन्च किया है,जानिए क्या होगी कीमत और फीचर्स
x
स्मार्टफोन का 6GB+128GB वेरिएंट पेश किया गया है। यह C सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें डायनेमिक रैम एक्सपेंशन (DRI) टेक्नोलॉजी शामिल है, जो एक आसान उपयोगकर्ता अनुभव के लिए बेहतर प्रोसेसिंग देता है।

Realme ने अपने पापुलर स्मार्टफोन C35 का नया वेरिएंट पेश किया है। मार्च में कंपनी ने स्मार्टफोन के दो वेरिएंट लॉन्च किए, जिसमें 4GB+64GB और 4GB+128GB शामिल हैं। अब स्मार्टफोन निर्माता ने स्मार्टफोन का 6GB+128GB वेरिएंट पेश किया है। यह C सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें डायनेमिक रैम एक्सपेंशन (DRI) टेक्नोलॉजी शामिल है, जो एक आसान उपयोगकर्ता अनुभव के लिए बेहतर प्रोसेसिंग देता है।

जानिए कब होगा लॉन्च और क्या होगी कीमत

Realme C35 के 6GB रैम वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है। कस्टमर्स स्मार्टफोन को 8 जुलाई से फ्लिपकार्ट और Realme.com से ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

यह स्मार्टफोन ग्लोइंग ब्लैक और ग्लोइंग ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं।

जानिए फीचर्स

Realme C35 में 1080x2408 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.6-इंच FHD + डिस्प्ले मिलता है। Realme C35 में एक राइट-एंगल बेजल डिजाइन है, जिसकी मोटाई 8.1mm है और इसका वजन 189ग्राम है। यह अपने प्राइस सैगमेंट में सबसे हल्का और सबसे पतला फोन है।

स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर यूनिसोक T616 प्रोसेसर के साथ आता है, जिसे 6GB रैम के साथ जोड़ा गया है।इस बजट स्मार्टफोन में 128GB इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। Realme C35 Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर अधारित Realme UI पर काम करता है।इस डुअल सिम स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP तक का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो कैमरा और VGA B&W पोर्ट्रेट सेंसर है। फ्रंट में 8MP का सेल्फी शूटर भी दिया गया है।Realme C35 स्मार्टफोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है और इसमें 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है।


Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story