लाइफ स्टाइल

Realme ने अपना नया टैबलेट Pad X लॉन्च कर दिया है,जानिए फीचर्स

Satyapal Singh Kaushik
26 July 2022 8:45 AM GMT
Realme ने अपना नया टैबलेट Pad X लॉन्च कर दिया है,जानिए फीचर्स
x
इसमें स्नैपड्रेगन का 695 प्रोसेसर दिया गया है।

रियलमी ने भारतीय बाजार में अपने नए टैबलेट Realme Pad X को लॉन्च कर दिया है। Realme Pad X में स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया गया है और यह 5जी सपोर्ट वाला भारत का पहला टैबलेट है। रियलमी के इस टैबलेट में 11 इंच की WUXGA+ रिजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इस टैब में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। रियलमी टैब के साथ Realme Pencil और Realme Smart Keyboard का सपोर्ट है। कंपनी ने Realme Flat मॉनिटर भी पेश किया है।

जानिए फीचर्स

Realme Pad X में एंड्रॉयड 12 के साथ Realme UI 3.0 दिया गया है। इसमें 11 इंच की WUXGA+ डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1200x2000 पिक्सल है। टैबलेट के साथ स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर, 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज दी गई है। इस टैब में 5 जीबी तक वर्चुअल रैम भी है।

Realme Pad X में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरा वीडियो कॉलिंग के दौरान जरूरत के हिसाब से खुद ही जूम और फ्रेम को मैनेज करता है।

Realme Pad X में डॉल्बी एटमॉस के साथ चार स्पीकर हैं। इसके अलावा इसमें 8340mAh की बैटरी है जिसके साथ 33W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। Realme Pad X के साथ लो लैटेंसी Realme Pencil का भी सपोर्ट है। पेंसिल का बैकअप 10.6 घंटे का है। पेंसिल और स्मार्ट कीबोर्ड को अलग से खरीदना होगा।

जानिए कीमत

Realme Pad X की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है। यह कीमत 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और Wi-Fi मॉडल की है। वहीं 5G सपोर्ट वाले मॉडल की कीमत 25,999 रुपये रखी गई है। टैब के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 27,999 रुपये है। टैब को ग्लेशियर ब्लू और ग्लोइंग ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा। Realme Flat Monitor की कीमत 12,999 रुपये रखी गई है और इसे ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story