लाइफ स्टाइल

जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Realme का डिजिटल वॉच,जानिए कीमत

Satyapal Singh Kaushik
2 Aug 2022 6:30 AM GMT
जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Realme का डिजिटल वॉच,जानिए कीमत
x
Realme Watch 3 में 1.8-इंच की टच स्क्रीन दी गई है. इसमें 110 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं।

Realme Watch 3 स्मार्टवॉच को रियलमी पैड एक्स के साथ ग्राहकों के लिए भारतीय बाजार में लॉन्च कर जिया गया है. अहम खासियतों की बात करें तो इस लेटेस्ट वॉच में ग्राहकों को ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर मिलेगा. आप लोगों भी अगर एक ऐसी वॉच लेने का प्लान कर रहे हैं जो ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर (Bluetooth Calling Watch) के साथ आती हो और जिसकी कीमत भी कम हो तो ये वॉच आपको पसंद आ सकती है।

जानिए फीचर्स

रियलमी ब्रांड की लेटेस्ट स्मार्टवॉच का सबसे बड़ा और खास फीचर ये है कि ग्राहकों को इस डिवाइस में ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर मिलेगा और इसके लिए कंपनी ने वॉच में इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर सिस्टम दिया है. इसके अलावा रियलमी वॉच 3 में 1.8 इंच की टीएफटी एलसीडी स्क्रीन दी गई है जो 240×286 पिक्सल रिजॉल्यूशन ऑफर करती है.

रियलमी वॉच 3 की बैटरी को लेकर दावा किया गया है कि सिंगल चार्ज में ये स्मार्टवॉच 7 दिनों तक की बैटकरी लाइफ देती है. इस वॉच के साथ आपको 100 से ज्यादा वॉच फैस मिल जाएंगे और आप इस वॉच के साथ कम्पैटिबल ऐप को डाउनलोड कर वॉच फैस को कस्टमाइज कर सकेंगे।

वर्कआउट ट्रैकिंग के लिए आपको 110 से ज्यादा फिटनेस मोड्स रियलमी वॉच 3 में मिल जाएंगे. डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंस के लिए इस स्मार्टवॉच को IP68 रेटिंग मिली हुई है. हेल्थ फीचर्स की बात करें तो इस वॉच में ग्राहकों के लिए हार्ट-रेट और ब्लड ऑक्सीजन के अलावा स्टेप और स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

जानिए कीमत

इस रियलमी स्मार्टवॉच की कीमत वैसे तो 3,499 रुपये है लेकिन ये वॉच अभी 2,999 रुपये की इंटरोडक्टरी कीमत के साथ आपको मिल जाएगी. उपलब्धता की बात करें तो इस वॉच की बिक्री 3 अगस्त से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा Flipkart पर शुरू होगी। Realme Watch 3 को आज दोहपर 2 बजे से फ्लिपकार्ट के अलावा कंपनी की वेबसाइट और रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकेगा।


Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story