लाइफ स्टाइल

Redmi Note 12 turbo में 16GB रैम और 1TB स्टोरेज की सुविधा!

Anshika
26 March 2023 8:52 AM GMT
Redmi Note 12 turbo में 16GB रैम और 1TB स्टोरेज की सुविधा!
x
रेडमी नोट 12 टर्बो - नोट 12 लाइनअप में कंपनी का सबसे प्रभावी स्मार्टफोन - अगले सप्ताह चीन में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है।

रेडमी नोट 12 टर्बो - नोट 12 लाइनअप में कंपनी का सबसे प्रभावी स्मार्टफोन - अगले सप्ताह चीन में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने वर्तमान में चीन और भारत में जोड़े जाने के महीनों बाद अंतरराष्ट्रीय बाजारों में अलग-अलग रेडमी नोट 12 संग्रह हैंडसेट लॉन्च किए। Redmi Note 12 Turbo के लॉन्च इवेंट से पहले, कंपनी ने स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन साझा किए हैं। यह एक OLED डिस्प्ले के रूप में दिखाया गया है और यह 1TB स्टोरेज से लैस होगा।

वीबो पर साझा किए गए पोस्टरों की एक श्रृंखला में, Xiaomi ने 28 मार्च को अपनी शुरुआत से पहले Redmi Note 12 टर्बो के आगमन को छेड़ा है। आगामी हैंडसेट 1920Hz पल्स चौड़ाई मॉड्यूलेशन के साथ 6.67-इंच 12-बिट OLED डिस्प्ले प्रदर्शित करता है। (PWM) डिमिंग, और HDR10+ सपोर्ट। एक अन्य पोस्टर स्मार्टफोन को एक फ्लैट डिस्प्ले और सेल्फी कैमरे के निवास के लिए एक केंद्र-संरेखित छेद-पंच कटआउट के साथ इंगित करता है।



कंपनी ने पहले खुलासा किया था कि फोन स्नैपड्रैगन 7+ जेन 2 SoC द्वारा संचालित होगा, एक मोबाइल चिपसेट जिसे पहले क्वालकॉम द्वारा अनावरण किया गया था। अब, कंपनी ने हैंडसेट पर रैम और स्टोरेज का विवरण साझा किया है। Redmi Note 12 Turbo को कंपनी के अनुसार 16GB तक रैम और 1TB तक इन-बिल्ट स्टोरेज से लैस किया जाएगा। हालाँकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि इसमें कंपनी का कार्य शामिल है या नहीं जो अप्रयुक्त भंडारण को अतिरिक्त डिजिटल मेमोरी के रूप में उपयोग करता है।

स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिखाया गया है, जिसमें 6-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। हैंडसेट एनएफसी सहायता से भी लैस होगा जो कंपनी का दावा है कि पूरे चीन में दस स्कूलों और विश्वविद्यालयों के लिए परिसर और परिवहन कार्ड के साथ काम करेगा।

इस बीच, Redmi Note 12 टर्बो में 5,000mAh की बैटरी होगी, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह "1.33 दिन" की बैटरी लाइफ देती है। 28 मार्च को चीन में स्मार्टफोन की शुरुआत से पहले एजेंसी द्वारा साझा किए गए एक अन्य टीज़र पोस्टर के अनुसार, फोन की मोटाई 7.9 मिमी होगी और इसका वजन 181 ग्राम होगा।

Next Story