लाइफ स्टाइल

Elon Musk के सख्त अल्टीमेटम के बाद सैंकड़ों कर्मचारी बगावत में उतरे, Twitter के कई दफ्तरों में लगे ताले, #RIPTwitter हुआ ट्रेंड

Arun Mishra
18 Nov 2022 5:19 AM GMT
Elon Musk के सख्त अल्टीमेटम के बाद सैंकड़ों कर्मचारी बगावत में उतरे, Twitter के कई दफ्तरों में लगे ताले, #RIPTwitter हुआ ट्रेंड
x
मस्क की ओर से कर्मचारियों को किए गए एक मेल के बाद गुरुवार को 100 से अधिक कर्मचारियों ने बगावत करते हुए इस्तीफा दे दिया है।

Elon Musk twitter : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर की कमान संभालने के बाद एलन मस्क लगातार कई प्रयोग कर रहे हैं। नई पॉलिसी से लेकर छंटनी तक के फैसले के बाद ट्विटर के कर्मचारियों पर वे लगातार काम का भी दवाब बढ़ा रहे हैं। मस्क की ओर से कर्मचारियों को किए गए एक मेल के बाद गुरुवार को 100 से अधिक कर्मचारियों ने बगावत करते हुए इस्तीफा दे दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कर्मचारियों के इस्तीफे के बाद कंपनी के कई दफ्तरों में ताले भी लग गए हैं।

कर्मचारियों को भेजे गए मेल में मस्क ने क्या लिखा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एलन मस्क की ओर से कर्मचारियों को भेजे गए मेल में उन्होंने ने सख्ती दिखाते हुए कर्मचारियों से कहा है कि वे अधिक मेहनत के लिए तैयार रहें या फिर वे तीन महीने की एडवांस सैलरी लेकर कंपनी छोड़ सकते हैं। बता दें कि छंटनी करते हुए मस्क अब तक कंपनी के आधे से अधिक कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखा चुके हैं।

कर्मचारियों से भरवाया जा रहा है फॉर्म

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एलन मस्क की ओर से एक फॉर्म भी कर्मचारियों से भरवाया जा रहा है जिसमें कंपनी की ओर से जारी की गई शर्तों के बारे में बताया गया है। कहा गया है कि अगर कोई इन शर्तों से सहमत नहीं है तो फिर वह कंपनी से इस्तीफा देकर घर जा सकता है। ऐसा करने वालों को अगले तीन महीने का वेतन दिया जाएगा।

मस्क ट्विटर ऑफिस में व्यस्त, टेस्ला की मुश्किलें बढ़ी!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्विटर की कमान संभालने के बाद एलन मस्क अपनी टेस्ला कंपनी पर बिलकुल भी ध्यान नहीं दे पा रहे हैं। टेस्ला में निवेश करने वालों ने उनकी ट्विटर में ज्यादा व्यस्ता को लेकर चिंता जताई है। वहीं, मस्क ने भी एक बयान में कहा था कि मैं ऐसे किसी शख्स की तलाश कर रहा है जो ट्विटर को संभाल सके, ताकि मैं अपनी अन्य कंपनियों को समय दे सकूं।

Next Story