लाइफ स्टाइल

सैमसंग स्मार्टफोन यूजर्स ध्यान दें ! गलती से भी अपडेट न करें फोन

Arun Mishra
12 April 2020 2:59 PM GMT
सैमसंग स्मार्टफोन यूजर्स ध्यान दें ! गलती से भी अपडेट न करें फोन
x
Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन में 6,000 mAh की बैटरी दी गई है, यह इन-बॉक्स Type C 15W फास्ट चार्जर के साथ आती है।

नई दिल्ली

कई सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन्स फोन में लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 10 अपडेट करने के बाद यूजर्स को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। Samsung Galaxy M31 यूजर्स को भी इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स की शिकायत है कि कंपनी द्वारा रोल आउट किए गए ऐंड्रॉयड 10 अपडेट के बाद फोन काम नहीं कर रहा है। यह नया अपडेट अप्रैल के सिक्यॉरिटी पैच के साथ आता है। यूजर्स की शिकायत की है सॉफ्टवेयर इंस्टॉल करने पर उनका फोन फ्रीज हो रहा है और रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है।

ट्विटर पर यूजर्स ने की शिकायत = कई यूजर्स ने ट्विटर पर अपनी शिकायत दर्ज की। SamMobile की रिपोर्ट के मुताबिक हार्डवेयर मिसमैच के कारण गैलेक्सी A70 में भी कुछ समस्याएं आ रही थी। हालांकि गैलेक्सी M31 में सॉफ्टवेयर अपडेट के चलते ये प्रॉब्लम आई है।



लॉकडाउन के चलते सर्विस सेंटर बंद

यूजर्स की शिकायतों के बाद सैमसंग ने सॉफ्टवेयर अपडेट रोलआउट रोक दिया है। लॉकडाउन के चलते यूजर सैमसंग सर्विस सेंटर पर भी अपनी डिवाइस नहीं ले जा सकेंगे।

यूजर्स को सॉफ्टवेयर अपडेट न करने की सलाह

जिन यूजर्स ने अभी तक सॉफ्टवेयर अपडेट नहीं किया है उनका स्मार्टफोन पहले जैसे ही काम कर रहा है और उन्हें सॉफ्टवेयर अपडेट इंस्टॉल न करने की सलाह दी जा रही है। देश भर में सैमसंग के सर्विस सेंटर लॉकडाउन खुलने तक बंद रहेंगे।


फोन में हैं 64MP का कैमरा

Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन के बैक में 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। यानी, फोन के बैक में 4 कैमरे दिए गए हैं, जिसमें मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। फोन में 4K रिकॉर्डिंग, हाइपरलैप्स, स्लो-मो और सुपर स्टेडी मोड्स जैसे फीचर दिए गए हैं। अगर फोन के बैक में लगे दूसरे कैमरों की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, क्लोज-अप शॉट्स के लिए 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और लाइव फोकस के साथ पोर्ट्रेट शॉट्स के लिए 5 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस दिया गया है।

Next Story