लाइफ स्टाइल

सैमसंग ने भारत में लॉन्च की विंडफ्री 2023 AC, जाने क्या है कीमत

Anshika
17 Feb 2023 1:12 PM GMT
सैमसंग ने भारत में लॉन्च की विंडफ्री 2023 AC, जाने क्या है कीमत
x
सैमसंग ने भारत में अपने 2023 रेंज के एयर कंडीशनर को लॉन्च किया हैं, जिसमें इसके प्रीमियम विंडफ्री एयर कंडीशनर भी शामिल हैं।

विंडफ्री टेक्नोलॉजी। विंडफ्री टेक्नोलॉजी 43% तेज ठंडक प्रदान करती है, ठंडी हवा के झोंके को खत्म करती है और 0.15 मीटर/सेकेंड की गति से 23,000 माइक्रो-होल के माध्यम से हवा को फैलाती है। इसमें नई रेंज 36 विंडफ्री एसी मॉडल भी शामिल हैं, साथ ही अच्छा फिल्ट्रेशन तकनीक के साथ इन-बिल्ट एयर प्यूरीफायर और 4-इन-1 पीएम2.5 एयर फिल्टर भी है।


स्वस्थ वायु। ये 4-इन-1 केयर फ़िल्टर 90% तक हानिकारक बैक्टीरिया, 99% तक वायरस, और 98% एलर्जेंस (इंटरटेक द्वारा परीक्षण) तक को कम करता है। यह काफी सुरक्षित और स्वच्छ इनडोर वायु प्रदान करता है।




सैमसंग स्मार्ट सॉल्यूशंस। इस सैमसंग ने कनेक्टेड डिवाइसेज की अपनी एक नई रेंज में एआई फीचर्स को अगले स्तर पर ले लिया है। जो वेलकम कूलिंग, वॉयस कंट्रोल और वाई-फाई सक्षम एयर कंडीशनर, जिनमें विंडफ्री श्रृंखला के एयर कंडीशनर भी शामिल हैं, साथ ही अब एआई एनर्जी मोड की पेशकश करते हैं।

साथ ही यह इंटेलिजेंट मोड 20% तक ऊर्जा बचाने के लिए यूजर के पसंदीदा तापमान और कमरे की स्थिति को समायोजित करता है। इसके अलावा, विंडफ्री गुड स्लीप मोड सामान्य कूलिंग मोड की तुलना में 69% ऊर्जा की बचत प्रदान करता है। और सभी सुविधाओं को मिलाकर, ग्राहक नई रेंज के साथ 77% तक ऊर्जा बचा सकते हैं।

एआई ऑटो कूलिंग। ये एक नई लाइन-अप अपने एआई ऑटो कूलिंग फीचर के साथ सुविधा और दक्षता प्रदान करती है। यह मैनुअल ऑपरेशन की आवश्यकता को समाप्त करते हुए, सबसे उपयुक्त सेटिंग्स पर स्विच करने के लिए कमरे की स्थिति, पसंदीदा तापमान, कूलिंग मोड और बाहरी जलवायु का विश्लेषण करके कूलिंग प्रक्रिया का अनुकूलन करता है।

साफ हवा की गुणवत्ता। ये एसी पीएम 1.0 फिल्टर के साथ साफ हवा की गुणवत्ता प्रदान करती हैं जो अल्ट्रा-फाइन डस्ट को फिल्टर करता है और वायरस और बैक्टीरिया को स्टरलाइज करता है। यह धोने योग्य और फ़िल्टर लागत प्रभावी है। इसमें 4-इन-1 केयर फ़िल्टर भी है जो 98.8% तक हानिकारक बैक्टीरिया, चुनिंदा वायरस और एलर्जी को इकट्ठा करता है। फ़िल्टर कुशलता से ठीक धूल (PM2.5) एकत्र कर सकता है।



मूल्य। सैमसंग के इस एयर कंडीशनर की नई लाइन-अप की कीमत 35,599 रुपए से आगे और फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन और Samsung.com पर ऑनलाइन सभी प्रमुख खुदरा स्टोरों पर खरीदा जा सकता है । साथ ही यह एक साल की व्यापक वारंटी, पीसीबी पर 5 साल की एक्सटेंडेड वारंटी और इन्वर्टर कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी के साथ आता है।

Next Story