लाइफ स्टाइल

Tech News: डिसकाउंट के साथ 1000 से भी कम कीमत में मिल रहे हैं ये ईयरबड्स

Satyapal Singh Kaushik
14 Jan 2023 6:30 AM GMT
Tech News: डिसकाउंट के साथ 1000 से भी कम कीमत में मिल रहे हैं ये ईयरबड्स
x
Noise, Boult, Ptron और भी कई कंपनियों के ईयरबड्स हैं जो बहुत ही कम कीमत में मिल रहे हैं।

वायरलेस ईयरबड्स आजकल काफी पसंद किया जा रहा है। मार्केट में अब स्टाइलिश और अच्छी साउंड क्वालिटी वाले वायरलेस ईयरबड्स भी उपलब्ध हैं। शुरुआत में वायरलेस ईयरबड्स काफी महंगे हुआ करते थे इसलिए आम लोगों की पहुंच से दूर थे। अब मार्केट में कम बजट में भी अच्छी साउंड क्वालिटी वाले वायरलेस ईयरबड्स उपलब्ध हैं। ब्लूटूथ ईयरबड्स पर फिलहाल अच्छा डिस्काउंट देखने मिल रहा है। कई ईयरबड्स पर तो 70 तक का डिस्काउंट मिल रहा है। यदि आप भी कम कीमत में अच्छे वायरलेस ईयरबड्स की तलाश में हैं तो यह रिपोर्ट आपके लिए है। इस लेख में हम आपको 1000 रुपये से भी कम कीमत में मिलने वाले ईयरबड्स के बारे में बताएंगे।

1. Noise Buds VS201 V2 TWS: Noise के बड्स VS201 V2 को 70 फीसदी डिस्काउंट के साथ 899 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस TWS ईयरबड्स के साथ 14 घंटे का बैटरी बैकअप और Bluetooth v5.1 की कनेक्टिविटी मिलती है। ईयरबड्स में वाटर रेसिस्टेंट के लिए IPX5 की रेटिंग मिलती है। ईयरबड्स में डुअल इक्विलाइजर और फुल टच कंट्रोल मिलता है।

2. Boult Audio Airbass Z20 TWS: Boult Audio Airbass Z20 ब्लूटूथ ईयरबड्स को 999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। ईयरबड्स की कीमत 5499 रुपये है लेकिन इसके साथ 82 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। ईयरबड्स में डुअल माइक और एक्स्ट्रा बास का सपोर्ट मिलता है। ईयरबड्स में वाटर रेसिस्टेंट के लिए IPX5 की रेटिंग मिलती है। बड्स में 40 घंटे चलने वाली बैटरी दी गई है।

3. pTron Bassbuds Duo TWS: pTron के लेटेस्ट ईयरबड्स को 799 रुपये में खरीदा जा सकता है। ईयरबड्स की कीमत 2599 रुपये है, लेकिन बड्स के साथ 69 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। ईयरबड्स में ब्लूटूथ 5.1, स्टीरियो ऑडियो, टच कंट्रोल और माइक का सपोर्ट दिया गया है। वाटर रेसिस्टेंट के लिए इसमें IPX4 की रेटिंग मिलती है। बड्स के साथ 32 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है।


Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story